मंगल. जुलाई 23rd, 2024

Amroha News : जिले में 26 व 28 अगस्त को बंद रहेंगे सभी स्कूल और कॉलेज

amroha news

Amroha News: सावन के अंतिम सोमवार को कांवड़ियों की संख्या को देखते हुए 26 और 28 अगस्त को स्कूल-कॉलेजों में अवकाश घोषित कर दिया गया है। इसके अलावा सभी जगहों पर सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद करने के निर्देश दिए गए हैं।

अमरोहा के जिलाधिकारी ने राजेश कुमार त्यागी ने कांवड यात्रा को देखते हुए जिले के सभी बोर्ड के कालेजों और बेसिक शिक्षा परिषद के स्कूलों में 26 व 28 अगस्त का विशेष अवकाश घोषित किया है।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

मुरादाबाद में बंद रहेंगे स्कूल और कालेज

मुरादाबाद के जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह ने सावन के अंतिम सोमवार को कांवड़ियों की भीड़ को देखते हुए सभी प्रकार के इंतजाम किए जा रहे हैं। किसी भी प्रकार का व्यवधान न पड़े इसके लिए विशेष तैयारी की जा रही है। पुलिस समेत अन्य एजेंसियों को सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने को कहा गया है।

इसके लिए हाईवे से लेकर शहर के अंदर तक पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। उधर, कांवड़ यात्रा के मद्देनजर लागू किए गए रूट डायवर्जन की पाबंदियां सोमवार शाम छह बजे के बाद हट जाएंगीं। इसके बाद हाईवे पर दोनों साइडों में वाहन दौड़ने लगेंगे।

सावन के अंतिम सोमवार 28 अगस्त के लिए शुक्रवार को फिर से रूट डायवर्जन लागू किया जाएगा। अभी तक हाईवे पर एक साइड में कांवड़िये और दूसरी साइड में केवल कारें और दोपहिया चलाए जा रहे थे। कांवड़ियों की संख्या बढ़ने पर रविवार सुबह आठ बजे से लेकर सोमवार सुबह 8 बजे तक दिल्ली हाईवे पर नो ट्रैफिक कर दिया गया था।

सोमवार सुबह आठ बजे के बाद कार और दोपहिया वाहनों के लिए खोल दिया जाएगा। इसके अलावा शाम छह बजे के बाद दोनों साइडों पर वाहनों के संचालन के लिए खोल दिया जाएगा। एसपी यातायात ने बताया कि शुक्रवार सुबह से फिर रूट डायवर्जन लागू किया जाएगा।

Related Post