Sun. Jun 23rd, 2024

Amroha News : शोएब सिद्दीकी का उत्तर प्रदेश T-20 में हुआ सिलेक्शन

amroha news

Amroha News:  जनपद अमरोहा के जोया में स्थित द आर्यन क्रिकेट अकादमी के डिरेक्टर अमन लिट और कोच चमन सिंह ने बताया कि शोएब सिद्दीकी का चयन उत्तर प्रदेश T-20 में मेरठ मेवरिक्स टीम के लिए चयन हुआ। ओर साथ ही शोएब सिद्दीकी को बधाई दी और बताया की शोएब बहुत ही मेहनती और होनहार हैं। शोएब सिद्दीकी जो कि बल्लेबाज और विकेटकीपर है।

सहारनपुर डिस्ट्रिक्ट के शोएब सिद्दीकी बल्लेबाज और विकेटकीपर है। शोएब सिद्दीकी मुंबई से अंडर 16 और यूपी से अंडर 19 और 23 वे अंडर 25 भी खेल चुके है। दी आर्यंस क्रिकेट अकेडमी में कोच चमन सिंह और अमन लिट के नेतृत्व मे बल्लेबाज और विकेटकीपर की अभ्यास कर रहे है।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

द आर्यंस क्रिकेट अकेडमी में शोएब के चयन से उत्साह का माहौल है एकेडमी के डिरेक्टर अमन लिट और कोच चमन सिंह ने बताया की शोएब का सिलेक्शन होना बहुत ही गर्व की बात है। द आर्यन क्रिकेट एकेडमी में 12 लड़कियां भी प्रैक्टिस करती है। द आर्यन एकेडमी से इस बार लगभग 10 खिलाड़ियों का कानपुर ट्रायल के लिए सिलेक्शन हुआ था।

द आर्यन के सभी खिलाड़ी ट्रायल में निरन्तर अच्छा प्रदर्शन कर रहे है। द आर्यन क्रिकेट एकेडमी के सभी खिलाड़ी बहुत ही मेहनत करते है। मेहनत के फलस्वरूप ही इस बार अधिक खिलाड़ियों का कानपुर ट्रायल के लिए सिलेक्शन हुआ। शोएब के चयन पर एकेडमी में बहुत ही हर्षोल्लास का माहोल है। और सभी खिलाड़ियों ने चयन पर खुशी जताई और साथ ही बधाई दी।

Related Post