सोम. जुलाई 22nd, 2024

Jio यूजर्स जमकर चलाये नेट, इस प्लान में मिल रहा है 82जीबी एक्स्ट्रा डेटा

Jio

Jio रिलायंस जियो और एयरटेल दोनों ही 999 रुपए में 84 दिन का रिचार्ज प्लान ऑफर करते हैं। लेकिन Jio जियो डेटा देने के मामले में एयरटेल को कड़ी टक्कर दे रहा है। दोनों के प्लान की कीमत एक जैसी है लेकिन इनमें मिलने वाले फायदे काफी अलग हैं। Jio जियो के प्लान में एयरटेल से 82GB डेटा ज्यादा मिलता है। आइए तुलना कर जानते हैं इन दोनों प्लान में कौनसा आपके लिए बेस्ट है:

Jio का 999 रुपये वाला प्लान

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

रिलायंस Jio  जियो का 999 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में भी ग्राहकों को रोजाना 3GB का डेटा मिलता। यानी, 84 दिनों में ग्राहकों को कुल 252GB डेटा मिलेगा।

jio

Jio इस प्लान में ग्राहकों को वाउचर दे रहा है

जियो इस प्लान में ग्राहकों को वाउचर दे रहा है। इस वाउचर का इस्तेमाल कर 40GB का एक्स्ट्रा डेटा ले सकते हैं। यानी, इस प्लान में ग्राहकों को कुल 292GB डेटा मिलेगा। साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड मुफ्त कॉल का भी फायदा मिलेगा। इसमें हर दिन 100 SMS मुफ्त में दिए जाते हैं।

Ujjwala Yojana के लाभार्थियों के खाते में दिवाली से पहले सीधे जाएंगे 914 रुपये

Airtel का 999 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के 84 दिनों की वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड 5जी इंटरनेट डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं।

इसके अलावा, सब्सक्राइबर 84 दिनों के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप का आनंद ले सकते हैं। जो लोग एयरटेल 5जी शहर में नहीं हैं, उनके लिए यह प्लान 2.5GB की दैनिक डेटा के साथ अनलिमिटेड 4G डेटा प्रदान करता है।

 

Airtel vs Jio 999 रुपये प्लान में कौनसा है बेस्ट?

दोनों प्लान में मिलने वाले अलग-अलग फायदों के बारे में बात की जाए तो जियो एयरटेल से 82GB डेटा ज्यादा देता है। वहीं अगर आपको अमेजन प्राइम विडियो का सब्सक्रिप्शन चाहिए तो ये आपको जियो के नहीं बल्कि एयरटेल के प्लान में मिलेगा। बाकी सभी फायदे दोनों में एक जैसे हैं बस डेटा और अमेजन प्राइम विडियो के सब्सक्रिप्शन का अंतर है।

Related Post