सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देने के लिये इस डांसर ने सारी हदें करी पार, देखे वीडियो

Gori Nagori

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर सपना को कड़ी टक्कर देने के लिये एक डांसर ने सुपर डांस किया है.हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी का नाम सबसे अव्वल नंबर पर आता है. उनके गानों पर आज भी लोग थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं. लेकिन धीरे-धीरे सपना चौधरी का पत्ता अब कटने वाला है. क्योंकि कई हसीनाएं अब अपने ठुमकों से लोगों का मनोरंजन करने लगी हैं और उनमें से एक नाम है गोरी नागोरी, जो इस वक्त श्बिग बॉसश् में अपने नाम की धूम मचा रही हैं. गोरी नागोरी जब मंच पर डांस करने पहुंचती है तो लाखों की भीड़ धक्का-मुक्की करने लगती है. इनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि सोशल मीडिया पर रोज ही इनका कोई न कोई गाना धमाल मचा देता है.

गोरी का डांस

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

इसी बीच इनका एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसको गोरी नागोरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. यह वीडियो शेयर होते ही खबरों में आ गया है. इस वीडियो में गौरी ने सफेद कलर का सूट पहना हुआ है जिसमें वह कहर लग रही हैं.

एक्ट्रेस ने इस वीडियो में श्आंख्या का यो काजलश् गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाए हैं. गोरी नागोरी सफेद सूट में एकदम परी जैसी लग रही है और लोग उनके हुस्न पर मर मिट रहे हैं.स्टेज पर यह हसीना अपने जलवों का जादू बिखेर रही हैं लोग इनकी एक झलक पाने के लिए बेसब्र हो रहे हैं.

वैसे तो गोरी नागोरी को राजस्थान की शकीरा भी कहा जाता है इनका असली नाम तसलीमा बानो है. उन्हें बचपन से ही डांस का शौक था लेकिन इनके घरवाले नहीं चाहते थे कि गोरी कभी भी डांसर बने. इसके लिए उन्हें बांधकर भी रखा गया लेकिन अपनी टैलेंट को दिखाने के लिए गोरी नागोरी ने कोई भी सैक्रिफाइस नहीं किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *