Sun. Jun 23rd, 2024

Winning team IPL 2024 : फलोदी सट्टा मार्केट ने की भविष्यवाणी, ये टीम बनेंगे IPL की विजेता !

Winning team IPL 2024

नई दिल्ली : Winning team IPL 2024 : कोलकाता नाइट राइडर्स, सनराइजर्स हैदराबाद, राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने जगह बना ली है।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

फलोदी सट्टा मार्केट (Phalodi Satta Market on IPL 2024) का माहौल भी गर्म है और यहां की अलग बात यह है कि जिस टीम पर सबसे कम भाव लगते हैं वह टीम जीतती है। हालांकि कई बार ये आंकड़े भी बदले हैं और ज्यादा भाव वाली टीम भी जीती है। लेकिन फिर भी कई फैंस इस पर नजरे गड़ाए बैठे हैं कि फलोदी सट्टा मार्केट में IPL की विजेता कौन बन रही हैं।

इस बार फलोदी सट्टा मार्केट में किस टीम पर सबसे ज्यादा भाव लग रहे हैं और किस टीम को जीत का दावेदार माना जा रहा है। आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स पर 8.50 रुपए का भाव चल रहा है, जो दूसरी टीमों के मुकाबले सबसे ज्यादा है। ऐसे में मार्केट के इतिहास के अनुसार राजस्थान के जीतने की उम्मीद काफी कम हो गई है। इसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर 5 रुपए का भाव लगा है। ऐसे में बेंगलुरु की उम्मीद भी कम हो गई है।

 

SRH और KKR पर लगे सबसे कम भाव

सबसे कम भाव सनराइजर्स हैदराबाद पर लगी है। हैदराबाद की टीम पर सट्टेबाजों ने 1.70 रुपए का भाव लगाया है। ऐसे में फलोदी सट्टा बाजार के मुताबिक सनराइजर्स हैदराबाद इस बार खिताब जीत सकती है। हालांकि कोलकाता नाइट राइडर्स पर भी सिर्फ एक रुपए और 75 पैसे का भाव लगा है।

 

मतलब सनराइजर्स और नाइट राइडर्स के भाव में सिर्फ 5 पैसे का अंतर है, जो फाइनल के दिन तक घट या बढ़ सकता है। ऐसे में कहा जा सकता है कि फलोदी सट्टा मार्केट भी कन्फर्म नहीं है कि कौन सी टीम जीतेगी।

 

jynews.in कभी भी किसी को भी सट्टा लगाने के लिए प्रोत्साहित नहीं करता है।

Related Post