Sun. Jun 23rd, 2024

IPL 2024 winner team : सुनील गावस्कर ने की भविष्यवाणी, ये टीम बनेंगे IPL 2024 की विजेता​​​​​​​

sunil-gavaskar
sunil-gavaskar

IPL 2024 winner team: भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने आईपीएल 2024 (Sunil Gavaskar on IPL 2024 Final Winenr Prediction) को लेकर भविष्यवाणी की है.

sunil-gavaskar
sunil-gavaskar

गावस्कर ने उस टीम का नाम बताया है जो इस बार आईपीएल का खिताब जीत सकती है. बता दें कि आईपीएल 2024 के पहले क्वालिफायर में केकेआर ने हैदराबाद को हराकर फाइनल में जगह बनी ली है. अब दूसरी टीम का फैसला दो मैच के बाद होगा. दरअसल, एलिमिनेटर मैच को जीतने वाली टीम क्वालिफायर 2 में हैदराबाद के साथ खेलेगी. इसके बाद इस मैच को जीतने वाली टीम केकेआर के साथ 26 मई को फाइनल मैच खेलेगी.

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

 

इन मैचों से पहले भारत के दिग्गज पूर्व खिलाड़ी गावस्कर ने फाइनल को लेकर भविष्यवाणी कर दी है. स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए गावस्कर ने माना है कि इस बार आरसीबी की टीम फाइनल में पहुंचेगी और खिताब भी जीतेगी. गावस्कर ने अपनी राय रखते हुए कहा, “दरअसल, गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स के शो में सवाल किया गया कि आपको इस बार क्या लगता है कि SRH, KKR, RR और RCB में कौन सी टीम खिताब जीतेगी? इसपर गावस्कर ने रिएक्ट किया और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को खिताब का विजेता करार दिया.

 

बता दें कि आरसीबी की टीम को फाइनल में पहुंचने के लिए सबसे पहले एलिमिनेटर मैच में राजस्थान को हराना होगा. इसके बाद क्वालिफायर दो में हैदराबाद को हराकर फाइनल में जाना होगा. यानी आरसीबी को खिताब जीतने के लिए कम से कम तीन मैच और जीतने होंगे.

 

वहीं, एलिमिनेटर मैच को लेकर भी गावस्कर ने भविष्यवाणी की है. गावस्कर ने कहा, ” राजस्थान ने अभी चार-पांच मैच हारे हैं. उन्होंने अपना आखिरी मैच भी नहीं खेला है. वे अभ्यास से बाहर हो गए हैं. जब तक वे कुछ विशेष नहीं करते जो केकेआर ने किया है, 11 दिनों तक नहीं खेलने के बावजूद, उन्होंने मैच को जीता. मुझे लगता है कि एलिमिनेटर मैच भी एकतरफा सकता है.मेरा डर यह है कि यह एक और एकतरफा मैच होगा, जहां आरसीबी आरआर पर भारी पड़ेगी.. अगर ऐसा नहीं हुआ तो मुझे आश्चर्य होगा.”

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post