शनि. जुलाई 27th, 2024

Virat Kohli : सुनील गावस्कर ने विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान, करोड़ों फैंस को लगा झटका

Virat Kohli

Virat Kohli:  सुनील गावस्कर ने कोहली के प्रदर्शन को लेकर बड़ा बयान दिया है। इस पर कोहली के करोड़ों फैंस एक बार फिर से भड़क उठे हैं। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा कि जब विराट कोहली ने अपने करियर की शुरुआत की, तो उनका करियर रुका हुआ था।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

शुरुआती दौर में वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर रहे थे, लेकिन फिर भी महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें मौके दिए। धोनी ने उन्हें कई मैचों में मौका दिया है, वह अच्छा नहीं खेलते थे, फिर भी उन्हें टीम में रखा। इस कारण से आज हम विराट कोहली को जान रहे हैं।

गावस्कर पर भड़के कोहली के फैंस

गावस्कर ने अपने बयान से साफ कर दिया है कि अगर माही ने करियर के शुरुआती दौर में कोहली को मौका नहीं दिया होता, तो आज विराट कोहली का नाम इतना बड़ा नहीं होता। धोनी ने कोहली के करियर को एक आकार देने का काम किया है।

 

विराट कोहली आज विश्व के नंबर वन क्रिकेटर हैं, यह मुकाम हासिल करने के लिए वह करीब 16 साल से प्रयत्न कर रहे हैं। अब गावस्कर ने जब कोहली के इस शानदार प्रदर्शन के लिए धोनी को क्रेडिट दिया है, तो फैंस इस पर भड़क उठे हैं। फैंस एक बार फिर से गावस्कर को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post