Weekly Rashifal: इस सप्ताह मालामाल हो जायेंगी ये राशियां

Weekly Rashifal

Weekly Rashifal

मेष
जटिल समस्या का समाधान करने में समर्थ होंगे. सपरिवार बाहर घूमने जाने का प्रोगाम बनेगा. बुजुर्गाे, रिश्तेदारों तथा माता पिता के स्वास्थ्य में सुधार होगा. नये वाहन या नये फ्लैट खरीदने का विचार अभी कुछ दिन स्थगित रखें. फैमिली में शुभ मांगलिक कार्य की रूपरेखा बनेगी. जॉब में बॉस से तनाव हो सकता है. सरकारी नौकरी में हैं तो प्रमोशन होने में कुछ उलझनों का सामना होगा.

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

वृष
आपके सपंर्क बनेंगे और ये सपंर्क आपको लाभान्वित करेंगे. इंटरव्यू,साक्षात्कार व नौकरी को लेकर आपने प्रयास किया है, उसका परिणाम शीघ्र ही आपके पक्ष में आएगा. आपकी अपनी बुद्धि-चतुरता से लम्बे समय से चले आ रहे प्रोपर्टी संबंधी विवाद समाप्त होंगे. इस टाइम आप अपने परिजनों के साथ अच्छे संबंध बनाएंगे. परिवार में शुभ कार्य की रूपरेखा बनेगी. रिलेटिव का आवागमन, परिवार में खुशी का वातावरण बनेगा.

मिथुन
जॉब में आपके क्रिएटिव आइडियाज और वर्किंग स्किल से सीनियर्स खुश होंगे. बॉस का सहयोग मिलेगा. सर्विस में प्रमोशन होने में कुछ बिलंब होने की संभावना है.ऑफिस में आपके काम की सराहना होगी. परिवार के प्रति आपकी कुछ जिम्मेदारियां हैं उन्हे निभाएं. किसी परिजन का स्वास्थ्य चिंता का विषय हो सकता है. शुभ मांगलिक कार्य सम्पन्न होंगे.सपरिवार कहीं बाहर घूमने जाने का प्रोगाम बनेगा.

कर्क राशि
परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. उत्साह, उमंग में वृद्धि होगी. आपको नई नौकरी का प्रस्ताव व सुनहरा अवसर, मौका आपको प्राप्त होगा. नवविवाहित हैं तो यह समय आपके लिए बहुत रोमांटिक रहेगा. मानसिक और शारीरिक रूप से आप स्वस्थ्य रहेंगे. वैवाहिक जीवन का आनंद लेंगे. पिता के स्वास्थ्य को लेकर अस्पताल के चक्कर भी लगाने पड़ सकते हैं. महत्वपूर्ण पारिवारिक कार्य को लेकर भी तनाव की स्थिति बन सकती है. अपने आप पर संयम रखें.

सिंह
बिजनेस में नयी कार्य की योजना सफल होगी. सामाजिक मान-सम्मान व कीर्ति की प्राप्ति होगी. उच्च शिक्षा व विदेशी शिक्षा में सफलता मिलेगी. शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. पारिवारिक जिम्मेदारियां निभाने में आप समर्थ होंगे. फैमिली के सभी सदस्य आपसे प्रसन्न रहेंगे. घर-परिवार के माहौल आपके अनुकूल रहेगा. स्वजन-कुटुम्बों के सहयोग से कार्य होगा. प्रसन्नता बढ़ेगी.

कन्या
जॉब में प्रोजेक्ट पूरा करके देने का ये सही समय है, आपकी कार्य प्रणाली की सीनियर्स प्रशंसा करेंगे. बॉस के सहयोग से प्रमोशन होने का योग है. बेरोजगारों को रोजगार संबंधी अच्छे समाचार मिलेंगे. सामाजिक उत्सव में सम्मिलित होने का अवसर मिलेगा. उपहार-सम्मान की प्राप्ति होगी. गृह-भूमि-वाहन सुख, आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी. संतान पक्ष से सुखद समाचारों की प्राप्ति होगी. सेहत अच्छी रहेगी.

तुला
आप अपने काम में बहुत ज्यादा क्रिएटिव रहेंगे. कुछ लोगों को नई नौकरी मिल सकती है. कैरियर में अच्छी सफलता मिलने के योग हैं. उच्च शिक्षा के स्टूडेंट्स को परीक्षा-प्रतियोगिता में मनोनुकूल फल प्राप्त होंगे. बड़े-बुजुर्ग के प्यार व सहयोग से पारिवारिक समस्याओं का समाधान मिलेगा. शुभ मांगलिक कार्य सम्पन्न होगा. स्वजन-मित्रों-रिश्तेदारों से हर्षदायक समाचारों की प्राप्ति होगी. मौसमी बीमारियों से परेशानी होगी. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

वृश्चिक
प्रतियोगी परीक्षाओं, विभागीय परीक्षा के परिणाम आशा के अनुरूप होने के योग हैं. नौकरी में बॉस से विशेष सहयोग मिलेगा. मान- यश- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. आपके परिजनों को आपसे बहुत उम्मीद है, उन्हे पूरा करने में आप समर्थ होंगे. फैमिली के सभी लोग आपसे प्रसन्न रहेंगे. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. संतान की उन्नति से आप बहुत ज्यादा उत्साहित रहेंगे.

धनु राशि
इस सप्ताह सफलता आपके कदम चूमेगी. क्रिएटिव क्षेत्र से जुड़े युवाओं के कैरियर में विशेष उन्नति होगी. इस समय अगर आप अपना नेटवर्क बढ़ाना चाहते हैं तो प्रयास करें सफलता मिलेगी. प्रोफेशनल के लिए कोई सुखद समाचार मिलेगा और कुछ नया करने की चाह आपमें रहेगी व आप इसके लिए प्रयास भी करेंगे. जिसमें सफलता अवश्य मिलेगी. पिछले कई दिनों से चली आ रही फैमिली लाइफ की समस्या का आप आसानी से हल निकाल लेंगे. परिवार में स्वजन-कुटुम्बों के सहयोग से मांगलिक कार्य का सम्पादन होगा. भौतिक सुख-सम्पन्नता की वृद्धि होगी.

मकर राशि
कुछ ऐसे प्रभावशाली लोगों से सम्पर्क बनेंगे जिससे काम-काज में निगेटिव चीजें भी आपको पॉजिटिव नजरआएंगी. जॉब में प्रोमोशन मिल सकता है. स्टूडेन्ट के लिए समय अनुकूल बना हुआ है. परीक्षा के परिणाम अच्छे होंगे. भौतिक सुख-सम्पन्नता में वृद्धि होगी. घर में किसी नये सदस्य का आगमन होगा. संतान के लिए पिछले सप्ताह लिए गये निर्णय इस समय विशेष लाभकारी सिद्ध होंगे. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. मांगलिक कार्य सम्पन्न होंगे.

कुंभ राशि
करियर में आने वाली चुनौतियों का समझदारी से सामना करके आप सफलता पा सकते हैं. जॉब में बॉस आपके काम से कुछ असंतुष्ट होंगे. आपके स्थान परिवर्तन का भी योग बन रहा है. प्रोफेशनल को नई सर्विस मिलने की संभावना है. पिछले सप्ताह से चली आ रही फैमिली लाइफ में विविध उलझनों का समाधान मिलेगा. स्वजन-मित्रों का सहयोग मिलेगा. सप्ताह के अंत में हर स्थिति में सुधार होगा. परिवार में शुभ मांगलिक कार्य सम्पन्न होंगे. बड़े-बुजुर्गों का प्यार व आर्शीवाद मिलेगा.

मीन राशि
जॉब में जिम्मेदारियां बढ़ेंगी. अपना काम निकालने में आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. बिजनेस में जोखिम भरे सौदे न करें. प्रतियोगिता-परीक्षा के माध्यम से जॉब के संबंध में खुशखबरी मिलने की संभावना है. पारिवारिक समस्या का समाधान करने तथा अपनी जिम्मेदारियां निभाने में समर्थ होंगे. स्वजन-कुटुम्बों आवागमन होगा. नये वस्त्र-आभूषण की प्राप्ति होगी. परिवार में किसी नये सदस्य के आगमन के योग हैं. बाहरी यात्रा स्थगित रखें.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *