शनि. जुलाई 27th, 2024

T20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में नहीं खेलेंगे विराट कोहली, जानें क्या है वजह

virat-kohli
virat-kohli

नई दिल्लीः T20 वर्ल्ड कप का पहला मुकाबला 5 जून 2024 को आयरलैंड के खिलाफ खेलना है, जिसे लेकर चर्चा तेजी से चल रही है। भारतीय टीम में पहले वॉर्म अप मैच में विराट कोहली इसका हिस्सा नहीं होंगे, जो टीम के लिए किसी बड़े झटके की तरह होगा। हालांकि, विराट कोहली टीम के साथ बाद में जुड़ जाएंगे, जो भारतीय टीम के लिए खेलते नजर आएंगे।

विराट कोहली ने लिया छोटा ब्रेक

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

एक मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रनों की मशीन के नाम से पहचान बनाने वाले विराट कोहली 1 जून को खेले जाने वाले वॉर्म अप मैच का हिस्सा नहीं होंगे। वे पहले जत्थे में रवाना भी नहीं हुआ हैं। माना जा रहा है कि एक छोटा ब्रेक लिया है। इस वजह से कोहली पहले वॉर्म अप मैच में नहीं खेल सकेंगे।

virat-kohli
virat-kohli

भारत एक जून को न्यूयार्क में बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म अप मैच खेलना है, जिसकी चर्चा तेजी से चल रही है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, कोहली ने दुबई में किसी व्यक्तिगत काम के चलते बीसीसीआई से ब्रेक लिया है। बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारने बताया कि कि कोहली ने हमें पहले बता दिया था कि वे टीम इंडिया के साथ देरी से जुड़ेंगे, जिसकी वजह से उनका वीजा अपाइंटेंट भी देरी से रखा है। माना जा रहा है कोहली 30 मई की सुबह न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भर सकते हैं।

 

हार्दिक पांड्या भी देरी से होंगे रवाना

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सेशन में विराट कोहली ने अपने 15 मैचों में शानदार बल्लेबाजी की है। उन्होंने इस सेशन में 741 रन बनाए। उनकी टीम प्लेऑफ में पहुंची, लेकिन एलिमिनेटर में उसे राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का मुंह देखना पड़ा है। टीम की पहली टोली में रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, रविंद्र जडेजा, शिवम दुबे, कुलदीप यादव, शुभमन गिल, मोहम्मद सिराज, अक्षर पटेल, सूर्य कुमार यादव और ऋषभ पंत न्यूयॉर्क के लिए रवाना हुए।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post