Sun. Jun 23rd, 2024

Virat Kohli : विराट कोहली के दोस्त ने बनया रिकॉर्ड 51 गेंदों में बनाये इतने रंन

virat-kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) के जिस जिगरी दोस्त की बात हम कर रहे हैं वो हैं विल जैक्स (Will Jacks). विल जैक्स ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में तबाही मचाई है. कोमिला विक्टोरियंस की तरफ से खेलते हुए चटग्राम चैलेंजर्स के विरुद्ध इस खिलाड़ी ने 13 फरवरी को महज 53 गेंदों में 10 छक्के और 5 चौके लगाते हुए 108 रन की नाबाद पारी खेली. इस पारी ने आरसीबी के चेहरे की खुशी बढ़ा दी है.

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

Virat Kohli

 

विल जैक्स (Will Jacks) को आईपीएल 2023 में आरसीबी ने 3.20 करोड़ रुपये में खरीदा था. लेकिन IPL से ठीक पहले इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच वनडे और टी 20 सीरीज खेली गई थी.

 

इस सीरीज के दौरान विल जैक्स इंजर्ड हो गए थे और IPL से बाहर हो गए थे. उनके बाहर होने का खामियाजा आरसीबी को भुगतना पड़ा था और कई नजदिकी मैच गंवाने के साथ ही वो प्ले ऑफ में जगह नहीं बना सकी थी.

 

Rohit sharma
Rohit sharma

Virat Kohli: विराट कोहली और रायल चैंलेजर्स बैंगलोर (RCB) के फैंस के लिए एक बड़ी और अच्छी खबर आई है. आरसीबी के एक बल्लेबाज ने धुआंधार शतक जड़ते हुए आईपीएल 2024 के पहले टीम और फैंस की उम्मीद बढ़ा दी है. जिस तरह की बल्लेबाजी इस खिलाड़ी ने की है अगर वैसी बल्लेबाजी वो IPL में कर गया तो आरसीबी पहली बार खिताब जीत सकी है.

विल जैक्स के जुड़ने से आरसीबी की ताकत IPL 2024 में कई गुणा बढ़ जाएगी. विराट कोहली (Virat Kohli), फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल के इर्द गिर्द घूमती आरसीबी की बल्लेबाजी के पास एक और तगड़ा विकल्प मिल जाएगा.

 

बता दें कि जैक्स दुनियाभर में टी 20 लीग खेलते हैं और 155 टी 20 मैचों में 2 शतक और 30 अर्धशतक लगाते हुए 4004 रन बना चुके हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 157.63 रहा है. इंग्लैंड के लिए 11 टी 20 मैचों में वे 181 रन बना चुके हैं.

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post