Sun. Jun 23rd, 2024

Virat Kohli News : विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर की ऐसी पोस्ट, फैंस को लगा झटका

Virat Kohli Retirement

Virat Kohli News : विराट कोहली हर सीजन आरसीबी के लिए अच्छा प्रदर्शन करते हैं और खूब रन बनाते हैं। लेकिन फिर भी आरसीबी ट्रॉफी नहीं जीत पाती है। अब एलिमिनेटर में हारने के बाद कोहली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके बड़ी बात कही है।

RCB आरसीबी के एलिमिनेटर में हारने के बाद विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि हमेशा की तरह प्यार और सपोर्ट का अहसास करने का लिए आरसीबी के सभी फैंस को थैंक्यू। कोहली साल 2008 से ही आईपीएल में खेल रहे हैं।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

Virat Kohli Retirement

IPL आईपीएल के सभी सीजन उन्होंने आरसीबी की टीम की तरफ से खेले हैं। लेकिन आरसीबी की टीम एक बार भी ट्रॉफी जीतने में सफल नहीं रही है। टीम ने तीन बार आईपीएल के फाइनल में जगह जरूर बनाई, लेकिन हर बार हार झेलनी पड़ा।

विराट कोहली IPL में ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज

विराट कोहली आईपीएल के इतिहास में 8000 रन बनाने पहले बल्लेबाज हैं। उनसे पहले कोई भी प्लेयर ये करिश्मा नहीं कर पाया था। उन्होंने आईपीएल के 252 मैचों में 8004 रन बनाए हैं, जिसमें उनके नाम 8 शतक दर्ज हैं। इसके अलावा उन्होंने 55 अर्धशतक भी लगाए हैं। उन्होंने आरसीबी की कप्तानी भी की है।

एलिमिनेट मैच में मिली हार

एलिमिनेटर मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। इसके बाद विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने सधी हुई शुरुआत की। लेकिन ये दोनों खिलाड़ी अच्छी शुरुआत को बड़ी पारियों में नहीं बदल पाए। कोहली ने 33 रन और डुप्लेसिस ने 17 रन बनाए।

https://www.instagram.com/p/C7WXPJINqc0/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

मिडिल ओवर्स में रजत पाटीदार ने जरूर 34 रनों का योगदान दिया। इसके बाद राजस्थान रॉयल्स के लिए यशस्वी जायसवाल और रियान पराग ने दमदार बल्लेबाजी की। जायसवाल ने 45 रन और रियान पराग ने 36 रनों का योगदान दिया। इन प्लेयर्स की वजह से ही राजस्थान की टीम चार विकेट से मैच जीतने में सफल रही।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post