Fri. Jun 21st, 2024

Virat kohli : तीसरे टेस्ट में विराट कोहली को लेकर आया बड़ा अपडेट, फैंस को लगा झटका

virat-kohli

नई दिल्ली। Virat kohli :  विराट कोहली के बिना भारतीय बैटिंग लाइन अप में कमी नजर आई। विराट ने निजी कारणों की वजह से सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच से बाहर होने का फैसला लिया था। हालांकि तीसरे टेस्ट के लिए अभी तक टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि विराट कोहली इस मुकाबले में वापसी कर सकते हैं। विराट कोहली की वापसी के साथ ही सबसे बड़ा सवाल यह खड़ा हो रहा है कि उनके आने के बाद कौन सा खिलाड़ी प्लेइंग 11 से बाहर होगा।

Virat Kohli

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

कौन होगा प्लेइंग 11 से बाहर?

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। Virat kohli  विराट कोहली की वापसी के साथ ही श्रेयस अय्यर को प्लेइंग 11 से बाहर किया जा सकता है। हालांकि विराट कोहली के खेलने को लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार है, लेकिन श्रेयस अय्यर इस सीरीज में अब तक पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं।

 

अय्यर ने इस सीरीज के दौरान खेले गए दो मैचों की चार पारियों में 26.00 की औसत से सिर्फ 104 रन बनाए हैं। कुछ लोग तो यह तक कह रहे हैं कि विराट कोहली वापस आए या न आए अय्यर की जगह सरफराज खान को मौका देना चाहिए।

Rohit sharma
Rohit sharma

विराट कोहली को लेकर सस्पेंस बरकरार

सीरीज के दूसरे मुकाबले के बाद फैंस के बीच सवाल उठने लगे कि क्या कोहली इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों के लिए खुद को उपलब्ध रखेंगे। हालांकि, द्रविड़ के पास विशाखापत्तनम टेस्ट के बाद इस सवाल को लेकर ऐसा जवाब दिया, जिससे सस्पेंस और बढ़ गया। उन्होंने कहा कि ष्मुझे लगता है कि यह चयनकर्ताओं से पूछना सबसे अच्छा है।

 

मुझे यकीन है कि अगले तीन टेस्ट के लिए टीम चयन से पहले जवाब देने के लिए वे सबसे अच्छे लोग हैं। मुझे यकीन है कि अगले कुछ दिनों में चयन हो जाएगा। हम उनसे जुड़ेंगे और पता लगाएंगे।

world cup 2023 semi final
world cup 2023 semi final

15 फरवरी से राजकोट में शुरू होने वाले तीसरे मैच से पहले भारत को 10 दिनों का ब्रेक मिलेगा। अंतिम तीन मैचों के लिए टीम की घोषणा करने से पहले बीसीसीआई चयनकर्ता कोहली से बातचीत कर सकते हैं।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post