Fri. Jun 21st, 2024

viral video : फुट ओवर ब्रिज पर चलाया ऑटो, वजह जानकर पुलिस ने दी ऐसी सजा

viral video
viral video

Viral video :राजधानी दिल्ली में हमदर्द नगर रेड लाइट संगम विहार के पास जब अचानक से ट्रैफिक जाम हो गया तो एक ऑटो ड्राइवर ने ट्रैफिक से बचने का नया तरीका ढूंढ निकाला है.

हालांकि, यह उसका तरीका गलत था, लेकिन सोशल मीडिया पर इसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, दिल्ली के हमदर्द नगर रेड लाइट संगम विहार ट्रैफिक सर्किल पर जाम के चलते एक ऑटो ड्राइवर ने लोगों के लिए बनाए गए एक रास्ते से दूसरी रास्ते की तरफ जाने वाले पैदल फुट ओवर ब्रिज पर ही अपने ऑटो को चढ़ा दिया.

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

वीडियो में देख सकते हैं लोगों के पैदल चलने फुटओवर ब्रिज पर किस तरह से ऑटो चालक ने अपने ऑटो को ही चढ़ा दिया है और दूसरी तरफ जाने की कोशिश की उसके द्वारा की जा रही है. हालांकि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल है सिर्फ 15 सेकंड का है ट्रैफिक जाम लगा हुआ है और ट्रैफिक से बचने के लिए ऑटो चालक ने ऑटो को सड़क को पार करने के लिए बनाए गए फुट ओवर ब्रिज ही चढ़ा दिया है.

वीडियो में आप देख सकते हैं किस प्रकार से एक व्यक्ति ऑटो चला रहा है और एक व्यक्ति पीछे से धक्का भी लग रहा है. इतना ही नहीं जब ऑटो ऊपर की तरफ आगे बढ़ रहा है तो धक्का लगा रहा व्यक्ति भी पीछे ऑटो में बैठ जाता है यह 15 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है.

इस लिंक पर क्लिक करके देखे वीडियो https://www.instagram.com/reel/CwwnvHBp4sn/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दे कि मेहरौली, बदरपुर रोड पर मेट्रो कार्य के चलते आए दिन जाम की समस्या रहती है, लेकिन आज रविवार का दिन है और रविवार के दिन भी जाम जैसे समस्याओं से लोगों को दो-चार होना पड़ रहा है. जाम के बाद किस तरह से देख सकते है ऑटो चालक ने अपना दिमाग लगाया है. हालांकि यह फुटपाथ लोगों को एक रास्ते से दूसरी रास्ते तक जाने के लिए बनाए जाते है. पैदल फुटओवर ब्रिज है.

By Bhoodev bhagalia

Bhoodev भूदेव जागरूक यूथ न्यूज अखबार व वेबसाइड में सीनियर कंटेंट एडिटर के पद पर कार्यरत है। पिछले 10 वर्षों से मीडिया क्षेत्र प्रिन्ट और डिजिटल में काम कर रहे है। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन करने के बाद अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2012 में हिन्दुस्तान समाचार पत्र मुरादबाद से की। इसके बाद अमर उजाला में भी अपनी सेवाएं दी। प्रिंट मीडिया में रहते हुए डेस्क और न्यूज एडिटिंग में काफी समय तक काम किया है।

Related Post