Sun. Jun 23rd, 2024

crime news: पहले प्रेमिका ने फोन कर बुलाया, फिर पेट्रोल डालकर कर दिया ये….

crime news

crime news: एक प्रेमिका से मिलने पहुंचे 19 वर्षीय युवक पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई। गंभीर हालत में युवक को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परजिनों का आरोप है कि प्रेमिका के परिजनों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया है। युवक करीब 60 प्रतिशत तक झुलस गया है। युवक के बड़े पिता की तहरीर देने का दावा किया है। हालांकि पुलिस अलग ही कहानी बता रही है। उसने तहरीर मिलने की बात से भी इनकार किया है।

वारदात आजमगढ़ में जहानागंज क्षेत्र के परासी ग्रामसभा के लक्ष्मीपुर मौजा की है। सिधारी क्षेत्र में बेलनाडीह गांव निवासी 19 वर्षीय विमलेश राजभर का एक किशोरी से प्रेम संबंध चल रहा है। परिजनों के मुताबिक मई में वह नाबालिग प्रेमिका को लेकर मरदह (गाजीपुर) क्षेत्र में अपनी बुआ के घर चला गया था। किशोरी के परिजनों ने युवक के खिलाफ सिधारी थाने में तहरीर दी थी। जानकारी होने पर वह प्रेमिका संग सिधारी थाने पहुंच गया।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

थाने में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया था। तय हुआ था कि किशोरी के बालिग होने पर उसकी शादी प्रेमी से करा दी जाएगी। इसके बाद विमलेश सूरत चला गया। कुछ दिन पहले वह घर आया था। विमलेश के बड़े पिता सूर्यनाथ राजभर का कहना है कि विमलेश की प्रेमिका इन दिनों जहानागंज क्षेत्र में अपनी ननिहाल में रह रही है। उसने फोन करके विमलेश को मिलने के लिए बुलाया था।

गुरुवार शाम छह बजे वह प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। इस बीच, बाइक से आए दो युवकों ने उसके ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इससे वह 60 प्रतिशत तक झुलस गया। आसपास के लोगों ने उसे मंडलीय अस्पताल पहुंचाया। उसके बड़े पिता सूर्यनाथ राजभर ने कहा कि दो लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है।

जहानागंज थाना प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि विमलेश को किसी ने नहीं जलाया है। उसने खुद शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाई है। उसने शराब भी पी रखी थी। स्वास्थ्य केंद्र पर उससे पूछताछ की गई। उसने खुद आग लगाने की बात कबूल की। मामले में तहरीर नहीं मिली है।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post