शनि. जुलाई 27th, 2024

VIDEO: बच्चे ने गाया इतना जबरदस्त गाना, आवाज की फैन हुई सिंगर अलका याग्निक

Trending News
Trending News

नई दिल्ली। VIDEO: बच्चो में टैलेंट की कोई कमी नहीं है. चाहे सिंगिंग के क्षेत्र में हो या फिर डांसिंग या किसी और क्षेत्र में जैसे पेंटिंग आदि. आपको एक से बढ़कर एक टैलेंटेड लोग मिल जाएंगे, जो अपने टैलेंट से दुनिया हिलाकर रख देते हैं. खासकर सिंगिंग की बात करें तो आजकल तो बच्चे-बच्चे भी अपनी खूबसूरत आवाज से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दे रहे हैं.

जिस गाने को गाने में बड़े-बड़े सिंगर्स के भी पसीने छूट जाते हैं, उन गानों को बच्चे आराम से गाते नजर आते हैं. आजकल सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने गाने से सबको हैरान करता नजर आता है. उसकी आवाज में जैसे जादू है कि जो भी सुनता है, बस सुनता ही रहता है. आप भी अगर बच्चे का गाना सुनेंगे तो यकीनन उसकी आवाज के कायल हो जाएंगे.

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

सोनी टीवी चैनल का कार्यक्रम सुपरस्टार सिंगर सीजन-2 में एक बच्चे ने अपनी आवाज के जादू से सबका मन मो लिया है। कार्यक्रम के दौरान मेरे मितवा मेरे गीत गाना सुनाया तो लोग हैरान रहे गये। जिसकी की वीडिया सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में वो जब गा रहा है तो ऐसा लग रहा है जैसे कोई बच्चा नहीं बल्कि कोई जाना-माना सिंगर गा रहा हो. वैसे असल में यह बच्चा कोई आम बच्चा नहीं है, बल्कि एक सिंगिंग की दुनिया में एक जाना-माना नाम है.

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *