Vanshika के गजब डांस का वीडियो हुआ वायरल, देखे वीडियो

Vanshika: सोशल मीडिया ने कई को रातों-रात सुपरस्टार बना दिया है। जिन की प्रतिभा एक बंद कमरे तक सीमित थी आज वे सोशल मीडिया पर स्टार बने हुए है। ऐसी ही एक लड़की वंशिका का वीडिया Vanshika Dance आजकल वायरल हो रही है।

कसर ना छोड़ ना…गाने पर एक डांस का वीडियो बनाकर एक साल पहले सोशल मीडिया पर अपडेरट किया था। बीते दो माह से ये वीडियो खुब वायरल हो रही है। जो भी वीडियो देख रहा वे इसके दीवाने हो रहे। उत्तर कुमार अभनेता भी वंशिका को अपने फिल्म में काम देने का ऑफर दिया है।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

वांशिका Vanshika  के घर कई चैनल वाले इन्टरव्यू लेने पहुंचे है। जिसमें वांशिका ने अपने डांस के बारे कई खुलासा किया है। वंशिका ने बताया कि एक दिन मेरी सहेली ने मेरे ही घर पर एक गाने में डांस की वीडियो रिकार्ड कर मेरी फेसबुक आईडी पर अपलोड कर दी थी। इसके बाद ये ये डांस की वीडियो वायरल हो गई।

रातों-रात लोग वांशिका Vanshika के डांस के दीवाने हो गई। जैसे-जैसे वीडियो वायरल हुई वैसे-वैसे कई सुपरस्टार वांशिका Vanshika की तारिफ करने लगे। उत्तर कुमार ने भी वांशिका के घर पा जाकर उन्हे बधाई दी और अपनी फिल्मों में काम देने का ऑफर दिया है। खबरों की माने तो सलमान खान ने भी वांशिका के डांस Vanshika Dance की तारिफ की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *