शनि. जुलाई 27th, 2024

IPL 2025 : सहवाग ने रोहित व हार्दिक को लेकर दिया बड़ा बयान कहा सूर्यकुमार या इस खिलाड़ी को बनाये कप्तान

Rohit Sharma
ipl

IPL 2025: इस सीजन टीम के मौजूदा कप्तान हार्दिक पांड्या और पूर्व कप्तान रोहित शर्मा का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा है। हालांकि रोहित ने इस सीजन ठीकठाक रन बनाए हैं लेकिन हार्दिक ने बल्ले और गेंद दोनों से टीम को निराश किया है। वहीं अब टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और मनोज तिवारी ने रोहित और हार्दिक को लेकर बड़ा बयान दिया है।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

क्या रोहित-हार्दिक होंगे रिलीज?

आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पाड्या को टीम का नया कप्तान बनाया था। लेकिन हार्दिक की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन और ज्यादा खराब हो गया। टीम प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच पाई। वहीं अब टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी ने क्रिकबज पर कहा कि मेरी नजरों में सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह ये दो खिलाड़ी ऐसे हैं जिनको आईपीएल मेगा ऑक्शन 2025 में मुंबई इंडियंस अपने पास रख सकती है और मेरी मुंबई को ये सलाह भी है। मैं रोहित को इसलिए नहीं रख रहा हूं क्योंकि रोहित को देखकर नहीं लगता कि वो रहना चाहता है। इसके अलावा टीम का कप्तान सूर्या और बुमराह में से किसी एक बनाना चाहिए।

 

सहवाग ने दिया खास उदाहरण

वहीं इसको लेकर टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि अगर एक ही फिल्म में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान हो तो फिल्म हिट ही होगी। इसके लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट होनी चाहिए। इसी तरह से मुंबई इंडियंस के सभी बड़े नामों को मैदान पर एक साथ प्रदर्शन करना होगा। हमने देखा सीएसके के खिलाफ रोहित ने शतक बनाया लेकिन टीम मैच हार गई क्योंकि सभी खिलाड़ियों का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं था।

सीजन-17 में फिसड्डी साबित हुई MI

हार्दिक पाड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन सीजन-17 में बेहद खराब रहा है। 13 मैचों में से टीम को महज 4 मैचों में जीत मिल पाई है। रोहित ने सीजन की शुरुआत में जरूर अच्छी बल्लेबाजी की थी फिर हिटमैन फ्लॉप हो गए। कप्तान हार्दिक पांड्या पूरे सीजन खराब फॉर्म से जूझते रहे। इसके अलावा सूर्यकुमार यादव सीजन में टीम के साथ देरी से जुड़े थे। टीम डेविड और ईशान किशन का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post