Sun. Jun 23rd, 2024

UP News : बहू के साथ ससुर ने पार की सारी हदें, फिर जो हुआ नहीं था किसी को अंदाजा

up news

UP News: एक महिला ने अपने ससुर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित कर रहे थे। इस बीच ससुर ने उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। पति ने तो दूरी बना ही ली थी, इसका फायदा उठाकर ससुर आए दिन उसके साथ छेड़खानी करता था।

हद तो तब हो गई जब एक दिन ससुर ने उसके कपड़े फाड़ दिए। जब पति और सास से शिकायत की तो दोनों ने धमकी दी कि यदि ये बात घर से बाहर गई तो जान से मार देंगे। इसके बाद पीड़िता ने मायके वालों को जानकारी दी। इस मामले में पीड़िता ने थाने में शिकायत की है।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

मामला यपी के जनपद एटा के एक गांव का है। निवासी व्यक्ति ने पुत्री के ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़ित विवाहिता के पिता ने पुलिस को बताया कि तीन साल पहले बेटी का विवाह कोतवाली क्षेत्र के गांव इटोरा निवासी विनायक के साथ किया था। शादी के कुछ समय बाद ही पति, सास और ससुर अतिरिक्त दहेज में पांच लाख रुपए की मांग को लेकर पुत्री को प्रताड़ित करने लगे। ससुर इस बात का फायदा उठाकर बेटी के साथ गंदी हरकतें करने लगा।

पीड़ित विवाहिता ने बताया कि ससुराल वाले आए दिन उसके साथ मारपीट करते थे। 10 अगस्त को ससुर ने उसे घर में अकेला पाकर अश्लील हरकत की। संबंध बनाने की जिद करने लगा। विरोध किया तो ससुर ने उसके कपड़े फाड़ दिए। उसने किसी तरह ससुर से खुद की आबरू को बचाया।

इसके बाद जब पति और सास घर आए, तो पीड़िता ने आपबीती उन्हें बताई, लेकिन उसकी शिकायत सुनने की जगह पति और सास ने भी ससुर का ही साथ दिया। पीड़िता ने बताया कि पति और सास ने धमकी दी कि यदि ये बात घर से बाहर गई तो उसे जान से मार देंगे।

पीड़िता ने मायके वालों को घटना की जानकारी दी। मायके वाले उसे अपने साथ ले गए और कोतवाली पुलिस को घटना के बारे में बताया। पीड़िता की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Post