रवि. जुलाई 21st, 2024

Moradabad News : भाजपा नेता अनुज चौधरी की हत्या में शामिल तीन शूटर का पुलिस के साथ एनकाउंटर

moradabad news
moradabad news

moradabad news: अनुज चौधरी हत्याकांड में फरार चल रहे है तीन शार्प शूटर्स को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है. इसी के साथ मुठभेड़ में घायल हुए बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

भाजपा नेता अनुज चौधरी की खुलेआम वाक करते वक्त बदमाशों ने हत्या कर दी थी

मुरादाबाद में बीते 10 अगस्त को भाजपा नेता अनुज चौधरी की खुलेआम वाक करते वक्त बदमाशों ने हत्या कर दी थी. हत्या का कारण पुरानी राजनैतिक रंजिश बताई गई थी. इसी के साथ अनुज को मरने की प्लैनिंग बदमाशों ने काफी समय पहले ही कर ली थी. हत्या के दिन हत्यारों को पता था कि अनुज के साथ उसका गनर मौजूद नहीं है. इसी का फायदा उठाते हुए उन्होंने घटना को अंजाम दिया.

फरार शूटर्स गिरफ्तार

अनुज चौधरी हत्याकांड के तीन शार्प शूटर्स कई दिनों से फरार थे. पुलिस लगातार मुखबिर की मदद से इन तीनों का पता लगाने का प्रयास कर रही थी. इसी बीच पुलिस को इस मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है. यहां पुलिस ने मंगलवार को तीनों फरार शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

पुलिस को मुखबिर से मिली सूचना के अनुसार तीनों शूटर्स मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में मौजूद थे. जानकारी लगने पर पुलिस बताई गई जगह पर पहुंची यहां से बदमाश जैसे तैसे भाग खड़े हुए. लेकिन लगातार तीनों शूटर्स सुशील उर्फ गोलू, सूर्यकांत उर्फ शानू एवं आकाश उर्फ गटवा की सूचना पुलिस को मिल रही थी. इसी बीच पुलिस को उनकी लोकेशन शहर के मझोला थाना क्षेत्र में मिली. यहां पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

मुठभेड़ में सिपाही हुए घायल

पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में ना केवल बदमाश बल्कि पुलिस के दो सिपाही भी घायल हुए. इसके बाद उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस इस मामले में लिप्त दो अपराधियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

Related Post