मंगल. जुलाई 23rd, 2024

संभल में स्टंट करते समय पलटा ट्रैक्टर, नीचे दबकर युवक की मौत

Sambhal News
Sambhal News

संभल। मुबारक हुसैन

आजकल फेमस होने के लिये युवा नये-नये स्टंट कर रहे है. सोशल मीडिया पर वीडियो डाल देते है. कई हादसों में कई लोगों की जान चली गई है. ऐसा ही एक युवक ने ट्रैक्टर से स्टंटबाजी करने के दौरान एक युवक हादसे का शिकार हो गया. ट्रैक्टर के अचानक पलट जाने की वजह से वो उसके नीचे दब गया. जब तक लोग उसे बाहर निकालते तब तक काफी देर हो चुकी थी. अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

 

हादसा संभल के नखासा थाना इलाके के हिंदूपुरा खेड़ा की है. जहां बीती शाम बीच सड़क पर ट्रैक्टर से स्टंटबाजी के चक्कर में एक युवक की मौत हो गई. ट्रैक्टर पलटने के बाद युवक पहिए के नीचे दब गया था. बताया जा रहा है कि मृतक जाकिर अपनी सात बहनों का इकलौता भाई था. उसकी उम्र 25 साल के करीब थी.

 

वायरल हो रहे वीडियो में दिखाया गया कि कैसे युवक स्पीड में अचानक ट्रैक्टर को बीच सड़क पर मोड़ रहा है. इस दौरान ट्रैक्टर बेकाबू होकर पलट जाता है. जिसके चलते ट्रैक्टर के बड़े पहिए के नीचे दबकर युवक की मौत हो जाती है. वह खेत से लौटते समय सड़क पर ट्रैक्टर से स्टंट कर रहा था. मामले की जानकारी परिजनों को मिलने पर कोहराम मचा गया.

Related Post