Sun. Jun 23rd, 2024

Amroha News : पहले लड़की से फोन करके बुलाया प्रेमी फिर मार दी गोली

amroha news

Amroha News : प्रेम-प्रसंग के चलते एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्डम के लिये भेज दिया है। वहीं वारदात की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। मृतक के परिजनों की तहरीर पर चार लोगों की खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

वारदात अमरोहा जनपद के सैदनगली थाना इलाके के गांव ढक्का मोड की है। पुलिस के अनुसार उबैस को बीती मंगलवार रात को घर के पड़ोस में ही रहने वाले घर की एक लड़की ने फोन किया जिसके बुलाने पर ऊवैस घर से चला गया। आरोप है कि लड़की के परिवार के चार लोगों ने ऊवैस की गोली मारकर हत्या कर दी।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

मृतक ओवैस के पिता ने थाने में चार लोग के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है पुलिस ने प्रेमिका समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है बताया जा रहा है की मृतक युवक और युवती में प्रेम प्रसंग चल रहा था वही प्रेमिका के घर और मृतक के घर पास पास है । मौक पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने एतीयात के तौर पर गांव पीएसी तैनात कर दी है।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post