शनि. जुलाई 27th, 2024

Tiger 3 को दिवाली पर रिलीज होने को लेकर सलमान खान से नाराज हुए फैंस, कमेंट कर के निकाला गुस्सा

Tiger 3
Tiger 3

नई दिल्ली। Tiger 3 टाइगर 3 की रिलीज को लेकर फैंस ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाल रहे है जिसकी वजह फिल्म की रिलीज का समय आगे बढ़ जाने को लेकर है। सलमान खान ने शनिवार को अपनी मच अवेटेड फिल्म टाइगर 3 के नई रिलीज डेट की घोषणा की है।

फिल्म को लेकर पहले जो जानकारी सामने आई थी उसके अनुसार टाइगर 3 साल 2023 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। सलमान हर साल ईद पर फैंस के लिए अपनी कोई न कोई फिल्म जरूर रिलीज करते हैं, लेकिन इस साल उन्होंने कोई फिल्म रिलीज नहीं की। सोशल मीडिया पर फैंस ने कमेंट की बारिश कर दी।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

ऐसे में फैंस को उम्मीद थी कि अगली ईद पर तो भाईजान Tiger 3 टाइगर 3 के साथ ईदी देने जरूर आएंगे। अब फिल्म की रिलीज डेट एक बार फिर से आगे खिसकने की खबर फैंस पचा नहीं पा रहे हैं और सोशल मीडिया पर भाईजान पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

कोई ईद छोड़ दिवाली चुनने के लिए नाखुश नजर आया तो किसी ने बार-बार फिल्म की रिलीज डेट टालने के लिए शिकायत की। सलमान खान के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, दिवाली क्यों ईद बेस्ट है।

By Bhoodev bhagalia

Bhoodev भूदेव जागरूक यूथ न्यूज अखबार व वेबसाइड में सीनियर कंटेंट एडिटर के पद पर कार्यरत है। पिछले 10 वर्षों से मीडिया क्षेत्र प्रिन्ट और डिजिटल में काम कर रहे है। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन करने के बाद अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2012 में हिन्दुस्तान समाचार पत्र मुरादबाद से की। इसके बाद अमर उजाला में भी अपनी सेवाएं दी। प्रिंट मीडिया में रहते हुए डेस्क और न्यूज एडिटिंग में काफी समय तक काम किया है।

Related Post

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *