Sun. Jun 23rd, 2024

IND Vs ENG : मैच के दौरान मैदान में चोटिल हुआ ये स्टार खिलाड़ी, फैंस को लगा झटका

IND Vs AFG

नई दिल्ली। IND Vs ENG :  विशाखापट्टनम टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच की दूसरी पारी में भारत के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल ने शतकीय पारी खेली है। मैच की पहली पारी में ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने दोहरा शतक जड़कर टीम को मजबूत स्थिति प्रदान की थी। भारत को पहले टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा था, ऐसे में भारत के लिए यह मुकाबला काफी अहम है। इस कड़ी में भारत के एक इन फॉर्म खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं।

India vs England
Rinku singh record

उंगली में लगी है खिलाड़ी को चोट

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

भारत के स्टार बल्लेबाज जिन्होंने विशाखापट्टनम टेस्ट की दूसरी पारी में शतकीय पारी खेली, वह चोटिल हो गए हैं। शुभमन गिल ने भारत की पारी संभालते हुए दूसरी इनिंग में शानदार शतक जड़ा था। लंबे समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे गिल ने टीम को बड़ा झटका दे दिया है।

t20
ICC Ranking

इस मैच के तीसरे ही दिन गिल फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। अब मैच के चौथे दिन गिल की चोट पर अपडेट आया है। शुभमन गिल मैच के चौथे दिन मैदान पर फील्डिंग के लिए नहीं उतरेंगे। गिल की उंगली में चोट लगी है। इस कारण से वह फील्डिंग करने में असमर्थ हैं। अब सोचने वाली बात है कि अगर गिल फीट नहीं होते हैं, तो उन्हें तीसरे टेस्ट से बाहर होना पड़ सकता है।

 

तीसरा टेस्ट खेलने पर सस्पेंस

शुभमन गिल ने ये शतक 13 पारियों के बाद लगाया है। गिल लंबे समय से फॉर्म में नहीं थे, इससे ऐसा लग रहा था कि वह टीम से बाहर हो जाएंगे। अगर तीसरे टेस्ट मैच में केएल राहुल और विराट कोहली वापसी कर जाते, तो गिल का पत्ता कटना तय था, लेकिन गिल ने विशाखापट्टनम टेस्ट में शतक जड़कर अपनी जगह एक बार फिर से पक्की कर ली है। ऐसे में अब उम्मीद जताई जा रही है कि गिल तीसरे टेस्ट में भी भारतीय टीम के हिस्सा होंगे।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post