Henry Hunt : गेंद लगने से बीच मैदान में गिरा ये दिग्गज खिलाड़ी, मुंह से निकला खून

Henry Hunt

नई दिल्ली। Henry Hunt :  क्रिकेट मैदान पर अक्सर खिलाड़ियों के चोटिल होने की खबरें सामने आती रहती है। ऐसी ही एक घटना ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही मार्श वनडे कप से सामने आई है। जहां मैच में फिल्डिंग के दौरान एक खिलाड़ी गेंद लगते ही नीचे गिर गया। इस दौरान खिलाड़ी के मुंह से खून भी निकला। दरअसल मार्श वनडे कप में ऑस्ट्रेलिया विक्टोरिया और साउथ ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया विक्टोरिया ने साउथ ऑस्ट्रेलिया को हराया। इसी मैच के दौरान साउथ ऑस्ट्रेलिया का खिलाड़ी चोटिल हुआ। खिलाड़ी के चोटिल होने के बाद कुछ देर तक मैदान में सन्नाटा छा गया था।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जारी किया वीडियो

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

मार्श वनडे कप में ऑस्ट्रेलिया विक्टोरिया के खिलाड़ी रोजर्स ने एक शॉट खेला। इस शॉट पर गेंदबाज ने कैच की अपील की और सर्कल के अंदर खड़े हेनरी हंट कैच पकड़ने भागे। इस दौरान हेनरी हंट के मुंह पर गेंद लगी। जिसके बाद हेनरी हंट के मुंह से खून निकलने लगा था। इस घटना के बाद हेनरी हंट कुछ देर तक मैदान पर बैठे रहे। दर्शक भी ये दृश्य देखकर थोड़ी देर के लिए सहम गए थे। इस घटना के वीडियो को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर शेयर किया है।

 

चोट लगने के बाद हेनरी हंट को मैदान से बाहर ले जाया गया। जिसके बाद फिर से मैच शुरू हुआ। सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स भी इस वीडियो पर काफी कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर्स ने कमेंट करके लिखा कि काफी दुर्यभाग्य पूर्ण है, गेंद चेहरे के संवेदनशील क्षेत्र पर लगी है। वहीं एक अन्य यूजर्स ने लिखा क्रिकेट योद्धाओं का खेल है।

ऑस्ट्रेलिया विक्टोरिया और साउथ ऑस्ट्रेलिया के बीच हुआ रोमांचक मैच

मार्श कप में खेले गए इस मैच में साउथ ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 231 रन बनाए थे। साउथ ऑस्ट्रेलिया की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए हेनरी कॉन्वे ने नाबाद 43 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान हेनरी ने 4 चौके लगाए। जिसके बाद 232 रनों के लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया विक्टोरिया ने 7 विकेट खोकर 44.1 ओवर में हासिल कर लिया था। ऑस्ट्रेलिया विक्टोरिया की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए सबसे ज्यादा टॉम रोजर्स ने 67 रन बनाए थे।

https://x.com/cricketcomau/status/1755451288844976525?s=20