Sun. Jun 23rd, 2024

IND vs ENG : तीसरे टेस्ट से पहले इंजरी बनी टीम इंडिया की टेंशन, ये दिग्गज खिलाड़ियों हो सकते है बाहार!

jasprit bumrah
jasprit bumrah

IND vs ENG :  नई दिल्ली। भारत ने सीरीज के पहले दो मैचों के लिए ही सिर्फ टेस्ट स्क्वाड का ऐलान किया था। हालांकि अभी सीरीज के बचे तीन मैचों के लिए स्क्वाड का ऐलान होना अभी बाकी है। इसी बीच टीम इंडिया को एक और बड़ा झटका लग गया है। खिलाड़ियों की इंजरी से पहले की काफी परेशान चल रही टीम इंडिया का एक और खिलाड़ी इंजरी के कारण बचे हुए तीन टेस्ट मैच से बाहर हो सकता है। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि श्रेयस अय्यर हैं।

IND vs ENG :  इंजरी बनी टीम इंडिया की टेंशन

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

टेस्ट सीरीज के दौरान खिलाड़ियों की इंजरी टीम इंडिया के लिए एक बड़ी समस्या के रूप में सामने आई है। टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रवींद्र जडेजा और केएल राहुल पहले से चोटिल चल रहे हैं और अब श्रेयस अय्यर की इंजरी ने इस टेंशन को डबल कर दिया है।

 

क्रिकबज के रिपोट्स के अनुसार एमसीए के सूत्रों ने कहा है कि श्रेयस अय्यर अब पीठ में जकड़न की शिकायत के बाद अगले सप्ताह राजकोट टेस्ट से बाहर हो सकते हैं। दरअसल नेशनल क्रिकेट एकेडमी ने उनके फिटनेश की स्थिति को लेकर बीसीसीआई को जानकारी दी है और अभी तीसरे टेस्ट और उसके बाद के लिए टीम की घोषणा की जानी बाकी है और एक सूत्र ने पुष्टि की है कि चयनकर्ताओं को बैठक के लिए बुलाया जाना बाकी है।

IND vs ENG :  अय्यर को लगा झटका

यह अय्यर के लिए एक और झटका है, जो पिछले 12 महीनों में पीठ की समस्याओं से जूझ रहे हैं। वह पिछले साल की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज की शुरुआत में चूक गए थे, जिसने उन्हें फिटनेस हासिल करने के लिए सर्जिकल करवाने पर विचार करने के लिए मजबूर किया। लंबे इंजरी ब्रेक के कारण वह साल के ज्यादातर क्रिकेट से चूक गए और एशिया कप से पहले अगस्त में उनकी वापसी हो सकी।

 

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से खेला जाना है। इस मुकाबले से पहले गुरुवार, 8 फरवरी को टीम सेलेक्टर्स की बैठक होने की उम्मीद थी, लेकिन अब आज यानी कि 09 फरवरी को बैठक की जा सकती है। इसके बाद ही बचे हुए मुकाबलों के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान किया जा सकता है।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post