मंगल. जुलाई 23rd, 2024

17 जनवरी इन राशियों की चमक जायेंगी किस्मत, ये राशि वाले रहें सतर्क

मेष राशि
मेष राशि में शनि दशम भाव तथा एकादश भाव का स्वामी है शनि इस राशि में एकादश भाव में गोचर कर रहे है जिसे आय खूब बनी रहेगी . पंचम भाव में होने से साइंस, शिक्षा वालों को सफलता मिलेगी. संतान की शिक्षा में रुकावट बनेगा. दसवीं दृष्टि आठवें भाव में होने के कारण स्वास्थ में बाधा उत्पन करेगा.

वृष राशि
दसम भाव कर्म भाव को देखेंगे जिससे उतम फल की प्राप्ति होगी. विजय प्राप्त होगा. लोहे, केमिकल मेडिसिन के व्यापार करने वाले लोगों को उतम लाभ मिलेगा. काम के विषय में विदेश यात्रा का योग बनेगा. इनकी तीसरी दृष्टि बारह भाव पर पड़ेगा. खर्च बढ़ जायेगा. सातवीं दृष्टि चौथे घर पर होने से माता तथा भौतिक सुख में कमी होगी. परिवारिक जीवन में कमी रहेगा.

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

 

मिथुन राशि
शनि नवम भाव में गोचर करेगें. जिससे शनि की ढैया से मुक्ति मिलेगी. आय में उतार चढ़ाव बनेगा. भाई बहन के सुख का अभाव बना रहेगा. जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनका स्थान्तरण होगा. कर्ज कम होंगे, पेट सम्बंधित समस्या होगी विरोधी परास्त होंगे.

कर्क राशि
शनि अष्टम भाव में गोचर कर रहे हैं जिसे इस राशि के लोगों पर शनि की ढैया शुरु होगी. ससुराल पक्ष से मदद मिलेगी. लेकिन इसमें कुछ बाधा बनेगी लेकिन आप सफल होंगे. आयु में वृद्धि होगी. नौकरी में बदलाव होगा. व्यापार में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. कुटुम्ब सुख में कमी होगी. छात्रों की पढाई में कठिन परिश्रम करना पड़ेगा. संतान को लेकर कुछ चिंतित रहेंगे.

सिंह राशि
सप्तम भाव में गोचर कर रहे हैं जिसे पत्नी के साथ संबध मधुर बनेगा.जो लोग अविवाहित हैं उनका विवाह जल्द होगा. व्यापार में सफलता मिलेगी. जितना निवेश करेंगे उतना लाभ होगा .स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा .मकान तथा वाहन की खरीदारी करसकते है कंस्ट्रक्शन के काम होने का उम्मीद है .माता के सुख में कमी बनेगा. घर के खर्च में वृद्धि होगी .

कन्या राशि
शनि पंचम तथा छठे भाव का होकर छठे भाव में गोचर कर रहे हैं. जिससे शनि आपको शक्तिशाली बनाएगा. विरोधी परास्त होंगे. विजय की प्राप्ति होगी. पेट सम्बंधित समस्या बनेगा. खर्च पर नियंत्रण करें वरना कर्ज बढ़ जायेंगे .भाई बहनों के सुख में कमी बनेगा ,विदेश यात्रा का योग बनेगा ,बेवजह के बात में नहीं उलझे.

तुला राशि
शनि पंचम भाव में गोचर कर रहे हैं जिससे शनि की ढैया समाप्त होगी. आप समस्या से मुक्त होंगे. शिक्षा उतम रहेगी. संतान सुख उतम बना रहेगा. लेकिन कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. आप कर्ज ज्यादा नहीं बढ़ायें. सामाजिक रिश्ता मजबूत बनेगा. दाम्पत्य जीवन में उतार-चढ़ाव बनेगा. प्रेमी के साथ संबंध ठीक रहेगा. इस राशि के लोगों का प्रेम विवाह होने का प्रबल योग बन रहा है. सभी मनोकामना पूर्ण होगी. मन प्रसन्न बना रहेगा.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि पर शनि की ढैया की शुरुआत होगी. जिसे पारिवारिक दूरी बन जाएगी. माता का सुख मिलेगा. स्वास्थ्य से सम्बंधित समस्या बनेगी. पेट कमर तथा घुटने में समस्या रहेगी. पिता का स्वास्थ्य प्राभवित रहेगा. व्यापारियों को अपने व्यापार पर विशेष ध्यान देने की जरुरत है. करियर के लिए समय उतम रहेगा स्थान का परिवर्तन हो सकता है. किसी भी पेपर पर हस्ताक्षर करने के पहले पढ़ें. थकान ज्यादा रहेगी.

धनु राशि
धनु राशि पर शनि की साढ़ेसाती पूर्ण रूप से खत्म हो जायेगी. इस राशि के लोगों के लिए भाग्य के सभी दरवाजे खुल जायेंगे. आप जिस काम को करेंगे उसमें सफलता मिलेगी. सभी लोग आपके काम में सहयोग करेंगे. आप पराक्रमी होंगे साहसी होंगे. भाई -बहन का सुख मिलेगा. छात्रों को सफलता मिलेगी. लव अफेयर में सफलता मिलेगी. संतान का सुख प्राप्त होगा. लम्बी यात्रा बनेगी. जो लोग विदेश जाने की तैयारी कर रहे हैं, उनको सफलता मिलेगी .

मकर राशि
मकर राशि पर शनि की साढ़ेसाती का दूसरा चरण समाप्त होकर तीसरे चरण की शुरुआत होगी. इस राशि वालों को मिलाजुला परिणाम मिलेगा. जीवन में तनाव बनेगा. कुटुम्ब का सुख मध्यम रहेगा. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी. पेट सम्बंधित समस्या बनेगी. परिवार में मान-प्रतिष्ठा भरपूर रहेगी. जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनके लिए उतम रहेगा.

कुंभ राशि
कुंभ राशि वाले लोगों पर शनि की साढ़ेसाती का प्रथम चरण समाप्त होगा तथा दूसरे चरण की शुरुआत होगी. अपने दैनिक कार्य को ठीक ढंग से करना पड़ेगा. आपका कर्म ठीक रहेगा तथा उसमें सफलता मिलेगी. आपके करियर के लिए यह समय उतम रहेगा. भाई बहनों का सुख मिलेगा. परिवार में आपको सम्मान मिलेगा. पत्नी के साथ संबंध में दुरी बनेगी.

मीन राशि
मीन राशि के जातकों पर शनि की साढ़ेसाती के प्रथम चरण की शुरुआत होगी जिससे इस राशि के लोगों को अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देना पड़ेगा. कमर के नीचे के भाग को प्राभवित करेगा. आलस बनेगा, नींद ज्यादा आयेगी. कोर्ट कचहरी के कार्य में ज्यादा खर्च होंगे लेकिन विजयी होंगे. धन सम्बंधित समस्या बनेगी.

Related Post

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *