मंगल. जुलाई 23rd, 2024

Amroha: परिजनों परिजनों के आने पर महिला ने प्रेमी को अलमारी में छिपाया दिया, फिर हुआ ऐसा

Amroha News:एक शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी को घर पर बुला लिया उसी समय परिजनों को प्रेमी की भनक लग गई आनन-फानन में महिला ने प्रेमी को अलमारी में छिपा दिया । परिजनों ने तलाश ली दो प्रेमी को रंगो हाथ अलमारी से बरामद कर लिया और फिर उसकी जमकर पिटाई की।

मोहल्ले के लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। दोनों पक्षों के बीच पंचायत हुई। भरी पंचायत में प्रेमी के माफी मांगने के बाद मामला रफा-दफा कर दिया गया। फिलहाल मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं की गई है।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

मामला अमरोहा शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले का है। जानकारी के अनुसार पति की गैरमौजूदगी में विवाहिता का प्रेम प्रसंग मोहल्ले के ही रहने वाले युवक के साथ शुरू हो गया। बताते हैं कि प्रेमी अक्सर रात में विवाहिता से मिलने आया करता था। दोनों को बाहर घूमते हुए भी कई बार देखा गया।

जब इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो उन्होंने विवाहिता के पति से मामले की शिकायत की। लेकिन विवाहिता ने ससुराल वालों पर खुद को बदनाम करने का आरोप लगाकर देवर पर ही छेड़खानी का आरोप लगा दिया था। ऐसे हालातों में पति भी शांत होकर बैठ गया। लेकिन देवर व उसके अन्य परिजन विवाहिता पर नजर रखने लगे। गुरुवार की रात विवाहिता ने प्रेमी को अपने घर बुला लिया। जैसे ही प्रेमी विवाहिता से मिलने उसके घर पहुंचा तभी परिजन भी घर पहुंच गए।

जब परिजनों के आने की भनक विवाहिता को लगी तो उसने प्रेमी को अलमारी में छिपा दिया। घर में घुसते ही परिजनों ने प्रेमी की तलाश शुरू कर दी।

छानबीन के बाद प्रेमी को अलमारी से बाहर निकाल लिया और उसकी बेरहमी के साथ पिटाई की। थोड़ी देर में लोगों की भीड़ जमा हो गई। मोहल्ले के लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। शुक्रवार को दोनों पक्षों के बीच पंचायत हुई। जिसमें प्रेमी के माफी मांगने पर मामला रफा-दफा कर दिया गया। मामले की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *