T20 विश्व कप में इन 3 दिग्गज खिलाड़ियों की ये कमजोरी डुबा सकते हैं टीम इंडिया की नाव

t20

T20 रोहित शर्मा की कप्तानी में यह माना जा रहा है कि वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले मैच में भारत खिताबी जीत का प्रबल दावेदार है, लेकिन टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जिनका खराब फॉर्म का चिंता का विषय बना हुआ है। ऐसे में आइए जानते हैं कौन हैं ये तीन खिलाड़ी।

कप्तान रोहित शर्मा नहीं दे पा रहे हैं अच्छा स्टार्ट

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

Rohit sharma

मोहम्मद सिराज के अलावा टीम के कप्तान रोहित शर्मा ही चिंता का विषय बने हुए हैं। रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के लिए इस सीजन में बल्लेबाजी में संघर्ष करते हुए दिखे हैं। उन्होंने इस सीजन में एक शतक जरूर लगाया है, लेकिन उस मैच में भी टीम को हार मिली थी। रोहित के प्रदर्शन की बात करें आईपीएल 2024 में वह 13 मैचों में सिर्फ 349 रन बना पाए हैं। रोहित का यह खराब फॉर्म टीम इंडिया के लिए चिंता बनी हुई है।

हार्दिक पंड्या बैटिंग और बॉलिंग में कर रहे हैं संघर्ष

Hardik Pandya
​मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या भी आईपीएल 2024 में बैटिंग और बॉलिंग दोनों में संघर्ष करते हुए दिख रहे हैं। हार्दिक टी20 विश्व कप के लिए उप कप्तान चुने गए हैं। उन पर इस टूर्नामेंट में एक बड़ी जिम्मेदारी है कि वह अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से उपयोगी साबित हो, लेकिन ऐसा होता हुआ फिलहाल नहीं दिख रहा है। आईपीएल 2024 में हार्दिक 13 मैच में 11 विकेट के साथ सिर्फ 200 रन बना पाए हैं।

मोहम्मद सिराज बन सकते हैं कमजोर कड़ी

mohammed siraj
mohammed siraj

टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह के साथ मोहम्मद सिराज को भी स्क्वाड में जगह मिली है। हालांकि, सिराज अपने फॉर्म में नहीं चल रहे हैं। आईपीएल 2024 में सिराज गेंदबाजी में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं। पिछले कुछ मैचों को छोड़ दें तो वह बॉलिंग में बुरी तरह से फ्लॉप दिखे हैं। इस सीजन में सिराज आरसीबी के लिए 12 मैच में सिर्फ 12 विकेट ले पाए हैं। ऐसे में टी20 विश्व कप में मोहम्मद सिराज टीम इंडिया के लिए कमजोर कड़ी बन सकते हैं।