Fri. Jun 21st, 2024

नो बॉल को लेकर खिलाड़ियों में हुआ झगड़ा, एक खिलाड़ी की पीट-पीटकर कर दी हत्या

up news

नोएडा :  नो बॉल को लेकर हुए विवाद में एक युवक की कथित तौर पर हत्या करने के मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

पुलिस ने बताया कि सोमवार शाम गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान टिंकू, हिमांशु, अजय, आशु, रितिक और कपिल के रूप में हुई है। चिपियाना बुजुर्ग में रविवार को क्रिकेट खेलने के दौरान नो बॉल को लेकर हुए विवाद में इलाके के ही निवासी सुमित की पीट-पीटकर कथित तौर पर हत्या कर दी गई थी।

 

उत्तर प्रदेश में नोएडा के थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने कहा कि सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से आरोपियों की पहचान की गई। इस घटना में कुछ अन्य लोग भी शामिल हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान पता चला कि सभी आरोपियों की सुमित के साथ घनिष्ठ मित्रता थी, लेकिन क्रिकेट खेलने के दौरान विवाद हो गया और बात मारपीट तक पहुंच गई। इसी बीच, सुमित नाले में गिरकर फंस गया, जिसके बाद आरोपियों ने ऊपर से ईंट और पत्थर से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

 

आरोपी पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

नोएडा के होशियापुर गांव में एक युवक पर कथित रूप से जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि होशियापुर गांव के निवासी शौकीन ने बीती रात उनके बेटे शाहरुख पर जानलेवा हमला करने की शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि शिकायत में गणेश नामक व्यक्ति पर आरोप लगाया था।

 

मिश्रा ने कहा कि सोमवार देर रात को पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी सेक्टर 50 के पास छिपा हुआ है। उसे पकड़कर जब पुलिस वैन में बैठाया जा रहा था तभी उसने पुलिस टीम पर गोली चला दी। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई में पुलिस द्वारा चलाई गई गोली गणेश के पैर में जा लगी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। अपर पुलिस उपायुक्त ने बताया कि गणेश के खिलाफ पूर्व में भी कई मुकदमे दर्ज हैं।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post