Sun. Jun 23rd, 2024

Love story:लड़की के कपड़ों का माप लेते-लेते शुरू हुई टेलर मास्टर की लव स्टोरी, खौफनाक हुआ अंत 

Love story:

Love story: टेलर मास्टर गांव में ही कपड़े सिलता था। फिर एक दिन कपड़े का माप लेते-लेत टेलर मास्टर गांव की एक विधवा महिला को अपना दिल दे बैठा। बता दें कि टेलर पहले से ही शादीशुदा था औ उसका एक 4 साल का बेटा भी था। अपने प्यार को सही ठहराने के लिए टेलर ने अपनी पत्नी को ही रास्ते से हटाने की साजीश रच डाली।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

मामला गोपालगंज के फुलवरिया थाना क्षेत्र के दीवान परसा गांव का है। जहां विनोद बैठा नाम के शख्स की शादी सोनी देवी (बदला हुआ नाम) से साल 2015 में हुई थी। सोनी देवी का मायका कटेया थाना के राजापुर में है। जानकारी के मुताबिक टेलर की शादी बड़ी धूम धाम से हुई थी। 2 साल तक सबकुछ ठीक भी चला। इसी बीच टेलर मास्टर को एक बेटा भी हुआ जो अभी 4 साल का है। लेकिन सबकुछ गड़बड़ तब हो गया जब वह कपड़े का माप लेते-लेते गांव में ही एक विधवा महिला को अपना दिल दे बैठा। इसके बाद टेलर मास्टर अपनी पत्नी के साथ मारपीट और गलत व्यवहार करने लगा। पत्नी सब कुछ सहती रही।

दो साल पहले टेलर की पत्नी को यह बात पता चल गई कि उसका पति का गांव की ही एक विदवा महिला के साथ चक्कर है। जिसके बाद पत्नी ने इस बात का विरोध किया। पत्नी का विरोध करना टेलर मास्टर को पसंद नहीं आया और उसने अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने की ठान ली। फिलहाल टेलर मास्टर मुंबई में है और अपने घर वालों को फोन कर अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने का दबाव बनाने लगा। जिसके बाद उसके घर वाले उसकी पत्नी को सोने के दौरान हाथ और मुंह दबाकर जबरन उसे जहर दे दिए। हालांकि जहर की मात्रा कम होने की वजह से पत्नी की जान बच गई।

इलाज के बाद पत्नी जब ठीक हो गई तो उसने इस बात की शिकायत स्थानीय थाने में की। पत्नी ने बताया कि टेलर मास्टर ने इससे पहले भी कई बार पत्नी को रास्ते से हटाने का प्रयास कर चुका है। फिलहाल इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस पूरे मामले की जांच

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post