T20 World Cup 2024 :टी20 वर्ल्ड कप 2024 में नहीं खेलेगा ये स्टार खिलाड़ी, फैंस को लगा झटका

IND Vs AFG

T20 World Cup 2024: टीम इंडिया के लिए टी20 वर्ल्ड कप 2024 को देखते हुए काफी अहम रहने वाली है। लेकिन टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। टीम का एक स्टार खिलाड़ी इस बड़े टूर्नामेंट की रेस से बाहर हो गया है।

T20 वर्ल्ड कप 2024 में नहीं खेलेगा ये स्टार खिलाड़ी!

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी वर्ल्ड कप 2023 के बाद से ही मैदान से दूर हैं। टखने की सर्जरी से उबर रहे मोहम्मद शमी की वापसी पर बड़ा अपडेट सामने आया है। बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने अपडेट दिया है कि शमी इस साल सितंबर में बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के दौरान वापसी कर सकते हैं। वहीं, टी20 वर्ल्ड कप जून में खेला जाना है। ऐसे में मोहम्मद शमी इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे।

शमी की वापसी पर जय शाह ने दिया बड़ा अपडेट

पिछले महीने हुई टखने की सर्जरी के कारण शमी आईपीएल 2024 से पहले ही बार हो चुके हैं। शमी ने भारत के अपना पिछला मैच वर्ल्ड कप 2023 में खेला था। भारत सितंबर में दो टेस्ट और तीन टी20 मैचों के लिए बांग्लादेश की मेजबानी करेगा।

 

शाह ने मीडिया से कहा कि शमी की सर्जरी हो गई है, वह भारत वापस आ गए हैं। बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए शमी की वापसी की संभावना है। बता दें मोहम्मद शमी ने पिछले साल नवंबर 2023 में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप में कमाल का प्रदर्शन किया था और 7 मैचों में 24 विकेट अपने नाम किए थे।

KL राहुल की जल्द होगी मैदान पर वापसी

जय शाह ने केएल राहुल की वापसी पर अपडेट देते हुए कहा कि केएल राहुल को इंजेक्शन की जरूरत थी, उन्होंने रिहैब (चोट से उबरने की प्रक्रिया) शुरू कर दिया है और एनसीए में हैं। राहुल दाहिने क्वाड्रिसेप्स (जांघ की मांसपेशियां) में दर्द की शिकायत के बाद इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के आखिरी चार मैच नहीं खेल पायए थे। लंदन में इलाज कराने के बाद उनके आईपीएल में लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए खेलने की उम्मीद है।