Fri. Jun 21st, 2024

T20 : भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव तय, इन 3 खिलाड़ियों का कटेंगे पत्ता !

t20
ICC Ranking

T20 India vs Afghanistan : भारत ने अफगानिस्तान के खिलाफ शुरुआती 2 मुकाबले को जीत लिया है, बावजूद इसके आज भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव हो सकता है। आज के मैच से 3 खिलाड़ियों का पत्ता कटना तय माना जा रहा है।

भारत और अफगानिस्तान के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला आज यानी 17 जनवरी को खेला जाएगा। यह मैच आज शाम 7 बजे से खेला जाएगा।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
IND vs AFG T20 Series
IND vs AFG T20 Series

भारत और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला काफी रोमांचक हो सकता है। एक ओर जहां अफगानिस्तान की टीम भारत के खिलाफ अपनी पहली जीत दर्ज करने की सोच से उतरेगी, दूसरी ओर भारतीय टीम की कोशिश होगी कि टी20 विश्व कप से पहले आखिरी टी20 मुकाबले में जीत दर्ज कर विश्व कप के लिए अपनी मजबूत दावेदारी पेश की जा सके। इसके अलावा भारत अभी तक अफगानिस्तान के खिलाफ एक भी मुकाबला नहीं हारा है, ऐसे में भारतीय टीम इस इतिहास को भी बरकरार रखने की सोच से उतरेगी।

 

इन 3 खिलाड़ियों का कटेगा पत्ता

सीरीज के तीसरे और आखिरी मुकाबले में भारतीय टीम से 3 खिलाड़ियों का पत्ता कट सकता है। खिलाड़ी को टीम से बाहर करने का यह आधार नहीं है कि उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। ये बदलाव इसलिए भी किए जा सकते हैं, ताकि बाकी खिलाड़ियों के प्रदर्शन को भी देखा जा सके, ताकि विश्व कप के लिए टीम सेलेक्शन में मदद मिल सके।

cricket news

इस मुकाबले में संजू सैमसन को मौका मिल सकता है। खिलाड़ी को अभी तक एक भी मैच में शामिल नहीं किया गया था, ऐसे में जितेश शर्मा को बाहर करके संजू को खिलाया जा सकता है।

 

दूसरे खिलाड़ी हैं कुलदीप यादव। उन्होंने रवि बिश्नोई की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है, ताकि कुलदीप के फॉर्म का भी पता चल सके। तीसरा बदलाव आवेश खान की रूप में देखा जा सकता है। उन्हें अर्शदीप या फिर मुकेश कुमार की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post