virat kohli : सिक्योरिटी तोड़ते हुए मैदान में विराट कोहली को गले लगाने वाले फैंस के साथ कुछ ऐसा हुआ

virat kohli

virat kohli : नई दिल्ली । भारत और अफगानिस्तान के बीच दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान एक अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला था। इस मैच के दौरान जब कोहली बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग कर रहे थे।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

इस दौरान एक फैन सिक्योरिटी तोड़ते हुए मैदान में घुस गए और कोहली को गले से लगा लिया। फैन का कहना है कि वह कोहली को बहुत लाइक करते हैं, इस कारण से उन्होंने सिक्योरिटी तोड़कर कोहली को गले लगाने की हिम्मत की है। इस अपराध के कारण फैन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

virat-kohli
virat-kohli

बीच मैदान पर ही सिक्योरिटी ने उन्हें कोहली के पास से हटाया और उन्हें पुलिस को सौंप दिया। कोहली के पास जाने के अपराध में पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि बाद में उन्हें रिहा भी कर दिया गया था, पुलिस ने शख्स को लेकर कहा कि उन्होंने खुद को वायरल कराने के लिए ऐसा किया था। अब बाद में जब कोहली का फैन अपने गांव लौटा, तो वहां जो दिखा वह सचमुच हैरान करने वाला था। सिक्योरिटी तोड़कर कोहली को गले लगाने वाले फैन का उनके गांव में जोरदार स्वागत किया गया है।

इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कोहली के फैन के स्वागत कई लोग पहुंचे हैं। उनमें से एक शख्स उन्हें फूलों का हार पहना रहे हैं। अब यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कोहली के फैन द्वारा इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

 

कोहली के फैन इस कदर दीवाने रहते हैं कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता है कि वह किसी अपराध को अंजाम देने जा रहे हैं। आईपीएल के दौरान भी कई दफा देखने को मिला है, जब कोहली के फैन उनसे मिलने के लिए बीच मैदान में गए हैं।

https://x.com/mufaddal_vohra/status/1747306076008247641?s=20