शनि. जुलाई 27th, 2024

Shubhaman Gill : इस एक्ट्रेस से शादी रचाएंगे शुभमन गिल, दिसंबर में लेंगे सात फेरे

Shubman

नई दिल्ली। Shubhaman Gill क्रिकेटर शुभमन गिल इस साल के अंत में शादी करने जा रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ नाम जुड़ने के बाद से शुभमन काफी चर्चाओं में रहे लेकिन फैंस यह जानकर शोक्ड रह जाएंगे कि शुभमन सारा अली खान से नहीं बल्कि टीवी की हसीना रिद्धिमा पंडित से शादी रचाने जा रहे हैं। शादी की तारीख भी सामने आ चुकी हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने शादी की खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है।

Shubman

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

एक रिपोर्ट ऑनलाइन वायरल हुई जिसमें दावा किया गया कि श्बहू हमारी रजनीकांतश् अभिनेत्री दिसंबर 2024 में शुबमन गिल के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। शुभमन और रिद्धिमा अपनी शादी को सीक्रेट रखना चाहते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो शुभमन और रिद्धिमा एक-दूजे को डेट कर रहे है।

रिद्धिमा पंडित मुंबई के रहने वाली हैं और उनकी उम्र 33 साल हैं और वहीं शुभमन गिल 24 साल के हैं। वहीं, शुभमन गिल संग शादी की खबरों पर एक्ट्रेस ने देरी ना करते हुए चुप्पी तोड़ दी है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टास्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर कहा है, जब हो रही होगी तो बताऊंगी ना, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post