Sun. Jun 23rd, 2024

वन फैमिली मैंच में सचिन तेंदुलकर ने दिखाया जलवा, यकीन नहीं तो देखे Video

sachin-tendulkar

नई दिल्ली। इस मैच में युवराज सिंह की टीम वन फैमिली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सचिन की टीम वन वर्ल्ड के सामने जीत के लिए 20 ओवर में 181 रनों का लक्ष्य रखा था।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

इस दौरान स्टेडियम में मौजूद हर किसी ने पहले सचिन तेंदुलकर को काफी समय के बाद गेंदबाजी करते हुए देखा। ये नजारा फैंस को काफी समय के बाद देखने को मिला है इस पल को हर किसी ने अपने कैमरे में भी कैद किया।

 

इसके बाद फैंस को जिस घड़ी का इंतजार था मैच में वो आ गई। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अपनी टीम को मजबूत शुरुआत दिलाने के लिए बल्लेबाजी करने पहुंचे। सचिन की बल्लेबाजी में आज भी वही क्लास देखने को मिली।

 

अपनी बल्लेबाजी के दौरान सचिन ने कई बेहतरीन शॉट खेले, जिसको देखकर फैंस को पुराने वाले सचिन तेंदुलकर की याद आ गई। इस मैच में सचिन तेंदुलकर ने बल्लेबाजी करते हुए 27 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान सचिन ने तीन शानदार चौके भी लगाए।

सचिन की टीम ने जीता मैच

इस मैच को सचिन तेंदुलकर की टीम वन वर्ल्ड ने 4 विकेट से जीत लिया। युवराज सिंह की टीम वन फैमिली ने वन वर्ल्ड के सामने जीत के लिए 181 रनों का लक्ष्य रखा था। सचिन की टीम ने 181 रनों के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया।

https://x.com/StarSportsIndia/status/1747927080061538638?s=20

वन वर्ल्ड की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए अल्विरो पीटरसन ने सबसे ज्यादा 50 गेंदों पर 74 रनों की पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाई। इरफान पठान ने मैच में छक्का लगाकर अपनी टीम वन वर्ल्ड को जीत दिलाई।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post