Rohit Sharma : रोहित के शतक के बाद भी फैंस हुए नाखुश, ऐसी-ऐसी की कमेंट

ipl 2024 Rohit sharma

Rohit Sharma: IPL 2024 में 29वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम पर खेला गया। इस रोमांचक मैच में सीएसके ने मुंबई को 20 रनों से मात दी। इस मैच में फैंस को पहले एमएस धोनी का धमाल देखने को मिला।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
India vs South Africa
India vs South Africa

इसके बाद दूसरी पारी में रोहित शर्मा ने अपनी ताबड़तोड़ पारी से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। इस मैच में रोहित ने शानदार शतक जड़ा। आईपीएल में रोहित के बल्ले से ये शतक पूरे 12 साल बाद आया है। इस मैच में रोहित ने 105 रन बनाए। इसके बाद भी रोहित को सोशल मीडिया पर सेल्फिश बोला गया है।

शतक से नाराज कुछ फैंस

मुंबई इंडियंस को जीत दिलाने के लिए इस मैच में रोहित शर्मा आखिरी गेंद तक क्रीज पर डटे रहे लेकिन टीम जीत नहीं पाई। हालांकि रोहित ने अपना शतक जरूर पूरा किया, बावजूद इसके उनको सोशल मीडिया पर सेल्फिश बोला गया। वहीं इससे पहले विराट कोहली ने जब राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक जड़ा था उनको भी सोशल मीडिया पर सेल्फिश बोला गया था।

rohit-sharma

अब कुछ यूजर्स ने रोहित के शतक की तुलना विराट कोहली के शतक से करते हुए उनको सेल्फिश बोलना शुरू कर दिया है। इन दोनों ही खिलाड़ियों के शतक लगाने के बावजूद इनकी टीमें मैच नहीं जीत सकी है।

 

विराट ने राजस्थान के खिलाफ शतक लगाया था उस मैच को आरसीबी हार गई थी, क्योंकि सामने वाली टीम के विस्फोटक बल्लेबाज जोश बटलर ने शतक लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी। वहीं अब रोहित ने शतक लगाया तो मुंबई इंडियंस भी हार गई।

 

मुंबई को मिली चौथी हार

मुंबई इंडियंस की शुरुआत आईपीएल 2024 में बेहद खराब रही है। हार्दिक की कप्तानी वाली मुंबई को सीजन के शुरुआती तीन मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद मुंबई ने दो मैचों में जरूर जीत हासिल की लेकिन अब एक बार फिर से टीम को हार का सामना करना पड़ा है। अभी तक मुंबई इस सीजन में 6 मैच खेल चुकी है जिसमें से टीम को 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।