IPL 2024 : स्टेडियम में रोहित के लगे नारे, हार्दिक का रिएक्शन देखकर फैंस हुए हैरान

Rohit Sharma

IPL 2024 MI vs CSK: आईपीएल 2024 का 29वां मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम पर मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है।जैसे ही इस मैच के लिए दोनों टीमों के कप्तान टॉस के लिए मैदान पर आए। वैसे ही स्टेडियम में बैठे दर्शक रोहित-रोहित चिल्लाने लगे। जिसका वीडियो सामने आया है।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

वैसे ये पहली बार नहीं है जब हार्दिक के साथ ऐसा हुआ हो। इससे पहले जितने मैचों के लिए हार्दिक टॉस के लिए मैदान पर आए हैं हर बार रोहित-रोहित के नारे लगते हुए दिखाई दिए हैं। जिसके बाद हार्दिक का थोड़ा निराशा वाला रिएक्शन देखने को मिला। ऐसा लग रहा है कि अभी तक रोहित के फैंस हार्दिक से नाराज दिख रहे हैं।

जबसे हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के कप्तान बने हैं, तबसे मैदान से लेकर स्टेडियम तक हार्दिक को रोहित शर्मा के फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले ही हार्दिक की मुंबई में वापसी हो गई थी। इसके बाद रोहित शर्मा की जगह पांड्या को टीम का कप्तान भी बना दिया गया था, जिससे रोहित के फैंस काफी नाराज हो गए थे। सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस और हार्दिक को काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया था। वहीं हार्दिक को अभी तक सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

आईपीएल 2024 में मुंबई की रही खराब शुरुआत

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम को अपने शुरुआती तीनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद हार्दिक की कप्तानी पर काफी सवाल उठने लगे थे, लेकिन मुंबई जीत की पटरी पर लौट चुकी है। लगातार तीन मैच हारने के बाद मुंबई ने दो मैचों में शानदार जीत हासिल की।