Rishabh Pant : ऋषभ पंत ने की सोशल मीडिया पर ऐसी VIDEO पोस्ट, फैंस हुए खुश

Rishabh Pant

Rishabh Pant Video: पंत अब पूरी तरह से ठीक हो गए है लेकिन अभी पूरी तरह से टीम में वापसी करने के लिए उन्होंने अपनी फिटनेस को हासिल नहीं किया है। जिसके लिए अब ऋषभ पंत एक्सपर्ट की निगरानी में जमकर वर्कआउट कर रहे हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत के वर्कआउट के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। अब ऐसा ही एक और वीडियो पंत का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

Video में दमदार वर्कआउट करते दिखे पंत

जो नया वीडियो ऋषभ पंत का सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए सामने आया है। ये बाकी के वीडियो से काफी अगल है। इस वीडियो में पंत दमदार वर्कआउट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को देखकर टीम इंडिया और पंत के फैंस के चेहरों पर मुस्कान लौट आई है।

 

वीडियो में पंत पहले से काफी बेहतर स्थिति में दिखाई दे रहे हैं। इस बार पंत ने अलग-अलग तरह से वर्कआउट किया है। इसको देखकर लग रहा है कि अब जल्द ही ऋषभ पंत की टीम इंडिया में वापसी होने वाली है। एनसीए में ऋषभ पंत अपनी फिटनेस पर लगातार काम कर रहे हैं।

 

जल्द होगी क्रिकेट मैदान पर वापसी

अब ऋषभ पंत की जल्द ही क्रिकेट मैदान पर वापसी होने वाली है। लेकिन पंत की फिटनेस को लेकर जनवरी 2024 में फाइनल अपडेट आ सकता है। पिछले दो महीनों में पंत अपना 16 किलो वजन भी कम कर चुके हैं। जनवरी के पहले सप्ताह में फैंस को पता चल जाएगा कि कौनसी सीरीज में पंत की वापसी होगी। रिपोर्ट्स की माने तो पंत की इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में वापसी हो सकती है। वहीं IPL आईपीएल 2024 से पहले ऋषभ पंत पूरी तरह से फिट हो जाएंगे।