शनि. जुलाई 27th, 2024

आज फिर पेट्रोल-डीजल के बढ़े दाम, जानिये अपने शहर में आज क्या हैं भाव

नई दिल्ली। नेटवर्क

पेट्रोल और डीजल (Petrol Diesel) के भाव अब बढ़ने शुरू हुए हैं तो नॉन-स्टॉप बढ़ते ही जा रहे हैं. आज एक बार फिर देशभर में पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी हुई है.

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

देश की प्रमुख ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने आज फिर पेट्रोल-डीजल महंगा कर दिया है. बता दें कि बीते 6 दिनों में आज 5वीं बार तेल की कीमतों में बढ़ोतरी की गई है. रविवार, 27 मार्च को दिल्ली (Delhi) में पेट्रोल 50 पैसे और डीजल 55 पैसे प्रति लीटर महंगा हुआ है. जिसके बाद दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 99.11 रुपये और डीजल 90.42 रुपये प्रति लीटर हो गई है.

मुंबई में भी पेट्रोल-डीजल के भाव तेजी से बढ़ रहे हैं. मुंबई में आज पेट्रोल की कीमत में 53 पैसे और डीजल की कीमत में 58 पैसों की बढ़ोतरी की गई है.

जिसके बाद मुंबई में आज पेट्रोल के भाव 113.35 रुपये और डीजल के भाव 98.13 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं. दिल्ली और मुंबई के अलावा देश के लगभग सभी जिलों, शहरों और कस्बों में भी पेट्रोल और डीजल के भाव बढ़ा दिए गए हैं. अगर आप अपने शहर में पेट्रोल और डीजल की ताजा कीमतें देखना चाहते हैं

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *