हरियाणवी डांसर के लटके-झटकों के दीवाने हुए लोग, यकीन नहीं तो देखलो वीडियो

Dance Video

हरियाणवी डांसर प्रीति लाथवाल अपने अंदाज से सपना चौधरी जैसे डांसर को भी टक्कर देती है. वह आए दिन स्टेज पर अपना परफॉर्मेंस देती ही रहती है.

प्रीति लाथवाल का एक नया वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, प्रीति लाथवाल की स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस वाले वीडियो को माही डनेपब नाम के यूट्यूब चौनल पर पोस्ट किया गया है। जिसमें डांसर, गुलाबी रंग का सलवार-सूट पहने ‘चना चन’ गाने पर अपने लटके-झटकों से गर्दा उड़ाती नजर आ रही हैं।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

प्रीति लाथवाल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है. इससे पहले भी प्रीति लाथवाल के कुछ वीडियो सामने आए थे, जिनमें वह अपने बवाल डांस से इंटरनेट का पारा चढ़ाती नजर आई थीं. नई बहू मैं नई बहू, डोल कांच की मैं डॉल जैसे गानों पर भी प्रीति लाथवाल का डांस वीडियो खूब चर्चा में रहे थे.

अपनी स्टेज परफॉर्मेंसेस से अक्सर ही प्रीति लाथवाल दर्शकों का दिल जीतती आई हैं।प्रीति लाथवाल का देसी अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आता है। इसके साथ ही प्रीति लाथवाल ने लाइट मेकअप भी किया है और बालों को खुला रखा है।

जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है. इस गाने में उनके एक्सप्रेशन इतने जबरदस्त है कि लोग अपने आप को रोक नहीं पा रहे है. प्रीति लाथवाल के कातिल लटके-झटकों वाले वीडियो को यूट्यूब चौनल पर अपलोड किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *