Mohammed Shami, मोहम्मद शमी IPL 2024 टीम से बाहर, जानिए वजह

Mohammed Shami

नई दिल्ली. मोहम्मद शमी एंकल इंजरी (Mohammed Shami injury) के कारण क्रिकेट से लंबे समय के लिए दूर हो गए हैं. शमी को इसके चलते सर्जरी करानी पड़ेगी. भारतीय पेसर इस कारण आईपीएल 2024 (IPL 2024) में भी नहीं खेल पाएगा. यह भारतीय टीम के साथ-साथ गुजरात टाइटंस के लिए मुश्किल बढ़ाने वाली बात है.

ipl 2024
T20 Series 2023

33 साल के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) वर्ल्ड कप फाइनल 2023 के बाद से ही भारत के लिए एक भी मैच नहीं खेले हैं. पहले माना गया कि उन्हें रेस्ट दिया गया है. लेकिन जब दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी शमी का नाम टीम में नहीं दिखा तब चोट की पुष्ट हुई. न्यूज एजेंसी पीटीआई ने बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से बताया है कि मोहम्मद शमी के बाएं एंकल में चोट है. यह चोट गंभीर है और इसकी ब्रिटेन में सर्जरी करानी होगी.

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

 

मोहम्मद शमी का चोटिल होना भारत की टी20 वर्ल्ड कप की उम्मीदों को भी प्रभावित कर सकता है. हालांकि, वर्ल्ड कप में अभी काफी वक्त है, लेकिन शमी की चोट के बारे में भी ऐसा कोई अपडेट नहीं है कि वे कब तक फिट होंगे.

मोहम्मद शमी की चोट टीम इंडिया के अलावा गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के लिए भी बड़ा झटका है. शमी अब आईपीएल 2024 में नहीं खेल पाएंगे. गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ट्रेड के जरिये पहले ही मुंबई इंडियंस पहुंच चुके हैं. अब मोहम्मद शमी के चोटिल होने से टीम की बॉलिंग लाइनअप भी कमजोर हो गई है.