IND vs ENG : चौथे टेस्ट के लिए 2 बड़े बदलाव के साथ इंग्लैंड की प्लेइंग 11 का ऐलान, जानें भारत को होगा फायदा या नुकसान

IND vs ENG

IND vs ENG:नई दिल्ली, भारत के खिलाफ पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज में इंग्‍लैंड की टीम 2-1 से पिछड़ी हुई है। भारत के खिलाफ रांची टेस्‍ट के लिए इंग्लैंड क्रिकेट ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। इंग्लिश टीम में दो बड़े बदलाव किए गए हैं, ताकि सीरीज में वापसी कर सके।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

गुरुवार दोपहर को इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने रांची में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट की प्‍लेइंग इलेवन से मार्क वुड और रेहान अहमद को बाहर कर दिया है। इन दोनों के स्‍थान पर ओली रॉबिन्सन और शोएब बशीर को मौका दिया गया है।

 

जॉनी बेयरेस्टो को एक और मौका

पहले कयास लगाए जा रहे थे कि इस सीरीज में फ्लॉप रहे जॉनी बेयरेस्टो को बाहर किया जा सकता है। उनके स्‍थान पर एक अतिरिक्त स्पिनर या डैन लॉरेंस को मौका मिल सकता है। हालांकि ईसीबी ने चौथे मैच में भी अपने इस अनुभवी बल्लेबाज पर भरोसा जताया है। ऐसे में जॉनी बेयरेस्टो को कुछ अच्‍छा करना होगा, नहीं तो इस टेस्‍ट के साथ ही इंग्‍लैंड सीरीज गंवा देगी।

 

राजकोट जैसा कॉम्बिनेशन

इंग्लैंड की टीम रांची में भी राजकोट जैसे कॉम्बिनेशन के साथ उतरेगी। प्‍लेइंग इलेवन में लाइक टू लाइक रिप्लेसमेंट हुए हैं। वुड की जगह ओली रॉबिन्सन तो रेहान अहमद की जगह शोएब बशीर को प्‍लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। अगर बेन स्टोक्स गेंदबाजी करते हैं तो ये इंग्‍लैंड के लिए प्‍लस पॉइंट होगा।

 

रांची टेस्‍ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स (विकेटकीपर), टॉम हार्टली, ओली रॉबिन्सन, जेम्स एंडरसन, शोएब बशीर।