mohammed shami शमी की खतरनाक गेंदबाजी के बाद हसीन जहां की पोस्ट हुई वायरल, फैंस कर रहे ऐसी-ऐसी कमेंट

mohammed shami h

नई दिल्ली। mohammed shami मोहम्मद शमी ने अभी तक विश्व कप में दो मैंच खेले है दोनों में रिकॉर्ड तोड़ दिये इनके प्रदर्शन की सोशल मीडिया पर खुब सरहाना मिल रही है। इसके बीच पत्नी हसीन जहां ने एक ऐसी पोस्ट कर दी जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

शमी की गेंदबाजी के दिवाने हुए फैंस

शमी जहां देश के लिए विकेट पर विकेट चटखा रहे हैं तो वहीं हसीन सोशल मीडिया पर अलग ही खेल खेल रहीं हैं। प्रशंसक शमी को बधाई दे रहे हैं । अमरोहा सहित देश के अलग-अलग क्षेत्रों से बधाई मिल रही है। गौरतलब है कि अभी क्रिकेट विश्व कप में शमी कि बेहतर परफॉर्मेंस के बाद से जहां वह सुर्खियों में बने हैं तो वहीं प्रशंसक भी उन्हें हाथों हाथ ले रहे हैं। यूपी के ही निवासी पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी शमी के बेहतर खेल प्रदर्शन को मुरादाबादी भौकाल का नया नाम देते हुए बधाई दी है।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

अमरोहा में भैंस के साथ खड़ी हसीन की पोस्ट हुई वायरल

Amroha अमरोहा में भैंस के साथ खड़ी हसीन की ऐसी ही एक नई पोस्ट के बाद दोनों के बीच रिश्ते में बनी तल्खियां भी फिर से उजागर हुई हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हसीन की एक पोस्ट ने इसे और हवा दी। अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली हसीन इस बार फोटो में एक भैंसे के साथ नजर आ रहीं हैं। फोटो के साथ कैप्शन भी बेहद अजीबो-गरीब दिया है। फोटो जिले के किसी ग्रामीण इलाके में लिया गया है। हालांकि कैप्शन में जगह का ठीक-ठीक जिक्र नहीं है। गांव के सरकारी हैंडपंप से बंधे एक भैंसे के साथ हसीन ने कैप्शन में लिखा है कि मैं और अमरोहा का भैंसा। अभी तो इसका दूध ले रही हूं, कुछ दिन बाद इसका….। कैप्शन के साथ ही हंसती हुई इमोजी भी लगाई गई है।

सोशल मीडिया पर मिल रही ऐसी-ऐसी कमेंट

हसीन की इन तस्वीरों पर अब जमकर लाइक, कमेंट आ रहे हैं। हर कोई इसे अपने-अपने नजरिए से देख रहा है। जहां कोई इसे हसीन का शमी पर जुबानी हमला बता रहा है तो वहीं कुछ लोग हसीन को ही इस तरह के फोटो शूट से बचने की सलाह दे रहे हैं। बहुत से लोगों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई इन तस्वीरों व कमेंट को शमी की बढ़ती लोकप्रियता के बीच हसीन की खीझ भी करार दिया।
मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां संग रिश्ते में बनी दरार

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां संग रिश्ते में बनी दरार जब-तब गहरा जाती है। शमी जहां अपने खेल प्रदर्शन से नए-नए कीर्तिमान गढ़ रहे हैं तो वहीं हसीन भी कोर्ट की दहलीज से लेकर सोशल मीडिया तक उनका पीछा नहीं छोड़ रहीं। विश्व कप के दो ही मैचों में शमी के शानदार प्रदर्शन के बाद दोनों के बीच रिश्तों में बनी ये खटास एक बार फिर उजागर हुई है।

https://www.instagram.com/p/CzA3dfnrOGk/?utm_source=ig_web_copy_link