Mon. Dec 5th, 2022

वाराणसी। नेटवर्क

युवती ने फेसबुक पर दोस्त बने एक युवक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। युवती ने कहा कि फेसबुक पर दोस्ती के बाद बातें शुरू हुई जो कुछ दिनों में प्यार में बदल गई।

मामला यूपी के वारणसी का है। युवक ने युवती को झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। युवक ने युवती की वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवती लंका थाने पहुंची और आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की।

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की और युवक को भगवानपुर से गिरफ्तार कर लिया है। युवक आदमपुर थाना क्षेत्र के भदऊं चुंगी राजघाट का रहने वाला है। युवक को अदालत में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया है।

दुष्कर्म की शिकार पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कुछ समय पहले ही फेसबुक पर रितेश पांडेय ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। उसने रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली। इसके बाद मैसेंजर से चौटिंग शुरू हो गई और इसी दौरान एक दूसरे का नंबर आदान प्रदान हो गया।

कुछ ही दिनों के बाद शहर में ही मुलाकात हुई। मुलाकात के बाद आरोपित रितेश ने युवती को झांसा देकर उसके साथ शारिरिक संबंध बना लिया। युवक ने इसका वीडियो भी बना लिया और फिर बार बार शारिरिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगा।

युवती के मना करने पर अश्लील वीडियो को उसके मोबाइल पर भेज कर उसे ब्लैकमेल करने लगा। इंस्पेक्टर लंका वेद प्रकाश राय ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर दुष्कर्म और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर युवती का मेडिकल मुआयना कराया गया।

सर्विलांस की मदद से पुलिस में आरोपित का मोबाइल नंबर ट्रेस किया। इसके बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उस मोबाइल को भी बरामद कर लिया है ।