Love Story: सोशल मीडिया पर हुआ पोलैंड की महिला से प्यार, भारत में आकर की शादी जानें

Love Story
Love Story: सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही है जिसमें एक पोलैंड की महिला से सोशल मीडिया पर प्यार किया अब दोनों ने शादी कर ली है। बारबरा ने अपने प्रेमी मो. शादाब के साथ शादी के लिए एक महीने पहले निबंधन कार्यालय में आवेदन दिया था।

शुक्रवार को महिला अधिवक्ता मोनी कुमारी ने प्रेमी जोड़े के साथ शादी का सर्टिफिकेट हासिल किया।दोनों की शादी के बाबत जिला अवर निबंधक राजकुमार मधेशिया ने कहा कि शादी के लिए एक माह पहले अर्जी फाइल की गयी थी। अर्जी दाखिल करने के 30 दिनों तक किसी प्रकार की आपत्ति नहीं की गयी। इसके बाद मैरिज सर्टिफिकेट जारी कर दिया गया।

टाइमसनाउ की खबर के अनुसार बारबरा पोलाक एक तलाकशुदा महिला हैं और उसके साथ उसकी पांच साल की बेटी भी है। बारबरा की उम्र 45 वर्ष है जबकि उसका पति शादाब 35 साल का है।इंस्टाग्राम पर दोनों की दोस्ती 2021 में हुई थी। चौटिंग करते हुए दोनों एक-दूसरे से मोहब्बत करने लगे। बारबरा ने भारत आने के लिए वीजा अप्लाई किया। लंबी प्रक्रिया के बाद कुछ दिनों पहले वीजा मिलते ही वह हजारीबाग पहुंची। कुछ रोज होटल में रहने के बाद वह शादाब के खुटरा स्थित घर में रह रही हैं।

बारबरा अपने प्रेमी के घर को बेहतर बनाने में लगी हुई हैं

यही कारण है कि उसके घर में निर्माण कार्य चल रहा है। बारबरा चाहती हैं कि शादाब का गांव का घर आधुनिक युग की जरूरतों के अनुसार हो।शादाब के घर आने के बाद बारबरा ने न सिर्फ घरेलू कामकाज में हाथ बंटाया बल्कि गाय का गोबर और कचड़ा भी साफ किया। बारबरा गांव के लोगों के लिए एक सेलिब्रेटी की तरह रही और यही वजह है कि उसके घर रोज सैकड़ों लोग उसे देखने पहुंचते रहे।
बारबरा शादी के बाद शादाब को लेकर पोलैड लौट जायेंगी

हालांकि, इतने लोगों की वजह से वह परेशान हो उठती थी। बारबरा शादी के बाद शादाब को लेकर पोलैड लौट जायेंगी। बारबरा के पति शादाब ने हार्डवेयर नेटवर्किंग में डिप्लोमा हासिल किया है। वह कहता है कि करियर की तलाश में वह पोलैंड जाना चाहता है। बारबरा पोलाक पोलैंड की एक कंपनी में 50 फीसदी शेयर की मालकिन हैं और पोलैंड में उनका अच्छा-खासा बिजनेस है।