Mon. Jun 24th, 2024

crime news : प्रेमी को बेडरूम में बैठा कर सिपाही की पत्नी ने कर दिया खौफनाक कांड

crime news

crime news : एक महिला ने अपने प्रेमी की हत्या कर दी। महिला ने बेडरूम में बिस्तर पर बैठा, चेहरे पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। हमले के बाद वह प्रेमी को तड़प-तड़प कर मरता देखती रही। रविवार सुबह जब महिला कमरे से बाहर नहीं निकली, तो उसके ससुर ने दरवाजा खटखटाया। जब कोई रिस्पॉन्स नहीं आया, तो आस-पास के लोगों को बुलाया और फिर दरवाजा तोड़ा।

वारदात गाजीपुर की है जानकारी के अनुसार युवक का शव बिस्तर पर पड़ा था। वहीं पास में महिला बैठी थी। उसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है। युवक के चेहरे और पेट पर चाकू के निशान थे। उसके कपड़े खून से सने हुए थे। घटना बड़ेसर थाना के हुसैनाबाद गांव की है।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

महिला का पति  पुलिस में सिपाही है

आरोपी महिला शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। उसका पति मध्य प्रदेश में पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात है। महिला के प्रेमी का नाम मनीष कुमार सिंह (26) है। वो बिहार में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था। कुछ दिनों से वो गांव में ही रुका हुआ था। महिला ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसका प्रेमी उसको बहुत परेशान करता था। वह जबरदस्ती मिलने का दबाव बनाता था, तभी गुस्से में आकर उसको मार दिया है।

ष्डेढ़ साल से हमारा अफेयर चल रहा था

महिला ने बताया, श्श्मैं अपने दो बच्चों के साथ पक्के मकान में रहती हूं। बगल में कच्चा घर बना है। वहां मेरे ससुर रहते हैं। मेरे पति की शादी के 4-5 साल बाद मध्य प्रदेश पुलिस में नौकरी लग गई। डेढ़ साल पहले मेरा गांव के मनीष से अफेयर हो गया। कुछ दिन तक तो लोगों को हमारे बारे में पता नहीं चला। लेकिन फिर एक दिन मेरे ससुर ने ही हम दोनों को साथ में देख लिया। उन्होंने सारी बात मेरे पति को बता दी।

इसके बाद मेरे पति तुरंत गांव आ गए। हम दोनों में काफी झगड़ा हुआ। गांव में पंचायत बुलाई गई। इसमें फैसला लिया गया कि मनीष को गांव के बाहर भेज दिया जाए। इसके बाद वह बिहार चला गया। मैंने भी अपने ससुराल वालों और पति से माफी मांग कर उनके साथ रहने लगी। लेकिन उसके बाद भी मनीष जब-जब गांव आता, किसी न किसी बहाने से मुझसे मिलने की कोशिश करता।श्श्

मनीष को घर बुलाया और अंदर से कुंडी लगा ली

श्श्मना करने के बाद भी मनीष कभी किसी को भेजकर मुझे मिलने बुलाता, तो कभी मुझे फोन करता। एक बार मेरे ससुर ने उसको घर के बाहर देख लिया था, तब भी बहुत हंगामा हुआ था। लेकिन मनीष सुधरने का नाम नहीं ले रहा था। अभी कुछ दिनों से वह गांव आया, तो फिर से मुझे बुलाने लगा। इसके बाद मैंने उसकी हरकतों से परेशान होकर उसे रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया।

शनिवार को बच्चों को खाना खिलाने के बाद उनको दादा के पास भेज दिया। फिर मनीष को घर बुलाया और कमरे में अंदर से कुंडी लगा ली। इसके बाद कुछ देर मनीष से बात की और उसको विश्वास में लिया। फिर जैसे ही वह बेड पर बैठा, मैंने पीछे से उसके चेहरे पर वार किया। उसके बाद लगातार चाकू से हमला करती रही। मनीष के बुरी तरह घायल होने के बाद मैं कमरे में एक कोने में जाकर बैठ गई और मनीष को मरता हुआ देखती रही।श्श्

महिला ने जुर्म कबूल कर लिया

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया, महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसका कहना है कि आरोपी उसके घर आता-जाता था। पहले भी इस मामले में पंचायत हो चुकी है। लेकिन वह उसे परेशान कर रहा था। इसी से परेशान होकर उसने घटना को अंजाम दिया है। हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि इस घटना में और भी लोग शामिल हो सकते हैं। पुलिस उसकी जांच भी कर रही है।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post