रवि. जुलाई 21st, 2024

kuldeep yadav : हार के दर्द से नहीं उभर पा रहे है कुलदीप यादव, कहा में तो…

kuldeep yadav
kuldeep yadav

kuldeep yadav :  वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में हार के बाद टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी गमगीन हैं. ऐसे ही खिलाड़ियों में एक नाम कुलदीप यादव का है. इस खिलाड़ी ने वर्ल्ड कप में कमाल का प्रदर्शन किया लेकिन वो फाइनल में कुछ खास नहीं कर सके. अब कुलदीप यादव ने अपने दिल

आईसीसी वर्ल्ड कप नहीं जीत सकी. ऑस्ट्रेलिया छठी बार चैंपियन…’ 19 नवंबर को टीम इंडिया के जिस भी फैंस ने ये नजारा देखा, उसका मानो दिल ही टूट गया. टीम इंडिया के पास 12 साल बाद वर्ल्ड कप जीतने का मौका था लेकिन फाइनल में उसे ऑस्ट्रेलिया से हार मिली. टीम इंडिया एक भी मैच गंवाए बिना फाइनल तक पहुंची थी लेकिन खिताबी जंग में उसने गलतियां की और नतीजा ऑस्ट्रेलिया चैंपियन बन गया. इस हार ने टीम इंडिया के फैंस को ही नहीं बल्कि उसके खिलाड़ियों को भी चोट पहुंचाई है. उस चोट के दर्द में कुलदीप यादव भी नजर आ रहे हैं. इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर उसका इजहार भी किया.

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

कुलदीप ने एक्स पर लिखा, ‘चेन्नई से अहमदाबाद तक हमारे सफर का नतीजा निराशाजनक रहा, लेकिन हमें 6 हफ्तों की अपनी उलब्धियों पर गर्व है. कुलदीप यादव ने आगे लिखा कि इस दर्द के बावजूद हम अगले मौके के लिए कड़ी मेहनत करते रहेंगे. कुलदीप ने आगे लिखा कि फाइनल की हार का दर्द होता रहेगा लेकिन अब आगे बढ़ने की जरूरत है. जीवन चलता रहता है और दर्द ठीक होने में समय लगता है.

कुलदीप बोले-भरोसा टूटा नहीं है

कुलदीप यादव ने आगे लिखा कि अब टीम को अपना स्विच ऑफ कर खुद को रिचार्ज करना होगा. कुलदीप के मुताबिक आगे के सफर के लिए टीम इंडिया के हर खिलाड़ी का भरोसा कायम है. बता दें टीम इंडिया अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है लेकिन इसमें उसकी बी टीम खेल रही है. हालांकि टीम को अगले महीने साउथ अफ्रीका दौरे पर जाना है. वहां टीम इंडिया को कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा.

कुलदीप यादव ने कहा शुक्रिया

कुलदीप यादव ने वर्ल्ड कप 2023 में कुल 15 विकेट लिए. उनकी गेंदबाजी काफी अच्छी रही. कुलदीप यादव ने और मेहनत की बात की है. साथ ही उन्होंने सहयोगी स्टाफ का शुक्रिया अदा किया है. कुलदीप ने सभी फैंस को भी समर्थन देने के लिए आभार जताया.

Related Post