Fri. Jun 21st, 2024

IPL : जसप्रीत बुमराह ने सोशल मीडिया पर की ऐसी पोस्ट, फैंस को लगा झटका

jasprit-bumrah
jasprit-bumrah

नई दिल्ली। IPL आईपीएल में खेलने वाली सभी दस टीमें ने अपने रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ी और रिलीज प्लेयर्स की लिस्ट जारी कर दी गई है। मंगलवार को अचानक से तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने ऐसा कदम उठाया है, जिससे क्रिकेट जगत में अचानक तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

जसप्रीत ​बुमराह की जानें ​कि उन्होंने ये पोस्ट ऐसे ही किया है, या फिर इसका कुछ अर्थ है, लेकिन सोशल मीडिया तो सोशल मीडिया है, वहां पर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि हार्दिक पांड्या के वापस मुंबई इंडियंस आने के बाद उनका ये पोस्ट आया है। हालांकि अभी तक तो एमआई के कप्तान रोहित शर्मा ही हैं, लेकिन संभावना जताई जा रही है कि आने वाले वक्त में हार्दिक पांड्या को कमान दी जा सकती है।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

T20 वर्ल्ड कप जीतने के लिये रोहित और विराट का होना जरूर है नहीं तो…

शायद आईपीएल 2025 से। कहा ये भी जा रहा है कि रोहित शर्मा के बाद जसप्रीत बुमराह कप्तान बनने सबसे बड़े दावेदार थे, लेकिन अब हार्दिक पांड्या की संभावना जताई जा रही है। जसप्रीत बुमराह ने वैसे तो कभी आईपीएल में कप्तानी नहीं की है, लेकिन वे टेस्ट और टी20 इंटरनेशनल में भारतीय टीम की कप्तानी कर चुके हैं। जसप्रीत बुमराह के मन में क्या चल रहा है, वो तो वही जानें, लेकिन उनके पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार जरूर गर्म हो गया है।

 

जसप्रीत ​बुमराह को वर्ल्ड कप के बाद दिया गया है आराम

जसप्रीत बुमराह ने आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 में अच्छे खेल का प्रदर्शन किया था। हालांकि ये बात और है कि भारतीय टीम को फाइनल में हार का सामना करना पड़ा और टीम इंडिया का एक और आईसीसी विश्व कप जीतने का सपना भी चकनाचूर हो गया। लेकिन अब जबकि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है, उस वक्त जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है। माना जा रहा है कि जब टीम इंडिया साउथ अफ्रीका जाएगी तो उनकी वापसी भारतीय टीम में हो जाएगी।

Shubman Gill : कप्तान बनने के बाद शुभमन गिल का पहला रिएक्शन आया सामने, फैंस हुए गदगद

सवाल ये है कि जसप्रीत बुमराह जब खेल ही नहीं रहे हैं तो चर्चा में क्या आ गए। दरअसल जसप्रीत बुमराह ने सोशल मीडिया यानी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि साइलेंस इज समटाम्स बैटर आन्सर। यानी अगर इसे हिंदी में कहा जाए तो वे कहना चाहते हैं कि खामोशी अक्सर अच्छा जवाब होती है। हालांकि अब सवाल ये है कि उन्होंने ऐसा क्यों लिखा।

Related Post