Fri. Jun 21st, 2024

IPL : गिल की किस बात से फैंस ने हार्दिक को घेरा, जानें क्या है मामला

Gill
Gill

IPL : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी सीजन के लिए जैसे ही गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने फ्रेंचाइजी का साथ छोड़कर मुंबई इंडियंस में घर वापसी की. उसके तुरंत बाद गुजरात की फ्रेंचाइजी ने अपना नया कप्तान शुभमन गिल को चुना. गिल ने गुजरात की कप्तानी संभालने के बाद अब चुप्पी तोड़ी और अपनी टीम के पूर्व कप्तान हार्दिक पंड्या को लेकर बातों ही बातों में घेर भी लिया. गिल के एक शब्द को फैंस अब हार्दिक पंड्या से जोड़कर देख रहे हैं. जिससे उनका बयान सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हो रहा है.

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

हार्दिक ने कप्तानी में बनाया था चैंपियन

हार्दिक पंड्या ने पहली बार गुजरात की कप्तानी करते हुए फ्रेंचाइजी को साल 2022 में चैंपियन बनाया था. इसके बाद साल 2023 के फाइनल में हार्दिक की कप्तानी वाली गुजरात को चेन्नई से हार का सामना करना पड़ा. इस तरह लगातार बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद हार्दिक पंड्या ने अगले सीजन के लिए गुजरात का साथ छोड़ दिया और मुंबई इंडियंस में वापस चले गए.

अब हार्दिक के जाने और कप्तान बनने के बाद गिल ने कहा कि कप्तानी से कई सारी चीजें जुडी होती हैं और उसमें प्रतिबद्धता, अनुशासन, कड़ी मेहनत और वफादारी काफी मायने रखती है. गिल ने जैसे ही वफादारी शब्द का इस्तेमाल किया. ठीक उसी पल सोशल मीडिया में फैंस गिल के वफादारी वाले शब्द को हार्दिक पंड्या से जोड़ने लगे.

गिल ने आगे कहा कि मैं कई दिग्गज कप्तानों (विराट कोहली और रोहित शर्मा) के अंडर खेल चुका हूं और मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है. मेरा मानना है कि उनके साथ खेलने से मुझे जो भी अनुभव मिला है अब उसे मैं आईपीएल में बतौर कप्तान इस्तेमाल करूंगा. जिससे काफी मदद मिलेगी. हमारी टीम में कप्तान जैसे खिलाड़ी केन विलियमसन और अफगानिस्तान के राशिद खान शामिल हैं तो इनसे भी सीखने को मिलेगा.

Related Post