IPL 2024 Hardik Pandya : हार्दिक पांड्या ने IPL को लेकर इस दिग्गज खिलाड़ी को लेकर कही बड़ी बात

Hardik Pandya

IPL 2024 Hardik Pandya : हार्दिक पांड्या पूरी तरह से फिट होकर अब मैदान पर लौट आए हैं। फिलहाल हार्दिक पांड्या डीवाई पाटिल टी20 कप में मुंबई टीम की कप्तानी कर रहे हैं। हाल ही में हार्दिक पांड्या को यूट्यूबर अनुराग डोभाल के साथ एक शूट में देखा गया था। इस दौरान हार्दिक पांड्या को ये कहते हुए सुना गया कि क्रिकेट एक पूरी टीम का खेल है और अकेला कोई भी मैच नहीं जीता सकता है। एक खिलाड़ी से ज्यादा पूरी टीम महत्वपूर्ण होती है।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

हार्दिक पांड्या ने अपने पहले आईपीएल ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ पुरस्कार के बारे में बताते हुए कहा कि मैं जब पहली बार आईपीएल में ‘मैन ऑफ द मैच’ बना था, तो मैंने सोचा कि पुरस्कार से जो पैसा हमें मिलता है वह व्यक्तिगत तौर पर जाता है। उस समय मुझे 10 लाख रुपये मिले थे और मैंने सोचा कि जो भी नकद इनाम होगा वह मुझे मिलेगा। फिर मुझे पता चला कि नकद इनाम टीम के बीच वितरित किया गया है।

 

हार्दिक पांड्या ने अपना पहला आईपीएल सीजन साल 2015 में खेला था। इस दौरान चेन्नई के साथ खेले गए एक मैच में हार्दिक पांड्या ने 8 गेंदों में 21 रनों की पारी खेली थी। जिसके चलते हार्दिक को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला था। अब एक बार फिर से हार्दिक आईपीएल 2024 में खेलते हुए दिखाई देंगे। पिछले काफी समय से हार्दिक चोट के चलते क्रिकेट मैदान से दूर थे।

 

वनडे विश्वकप 2023 के दौरान हार्दिक पांड्या को बांग्लादेश के साथ खेले गए मैच में चोट लग गई थी। जिसके बाद हार्दिक पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। लेकिन अब हार्दिक पूरी तरह फिट होकर मैदान पर वापसी कर चुके हैं। वहीं इससे पहले हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस से मुंबई इंडियंस में वापसी हो चुकी थी।

https://x.com/rohan_gangta/status/1759829805380636829?s=20

इतना ही नहीं मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को आईपीएल 2024 सीजन से पहले टीम का नया कप्तान भी बनाया है। अब आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की टीम हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में खेलती हुई नजर आएगी।